बदले-बदले नजर आए सिंधिया! भोपाल में 'महराज' ने तोमर को किया खुद से आगे, देखें वीडियो
Advertisement

बदले-बदले नजर आए सिंधिया! भोपाल में 'महराज' ने तोमर को किया खुद से आगे, देखें वीडियो

jyotiraditya scindia welcomed narendra singh tomar: शनिवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतीरादित्य सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर भोपाल पहुंचे. इस दौरान एयरपोर्ट पर सिंधिया का अलग ही अंदाज में देखने को मिले. यहां समर्थकों के द्वारा स्वागत होने पर सिंधिया ने खुद से पहले नरेंद्रे सिंह तोमर को आगे कर दिया. अब ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

बदले-बदले नजर आए सिंधिया! भोपाल में 'महराज' ने तोमर को किया खुद से आगे, देखें वीडियो

jyotiraditya scindia narendra singh tomar: भोपाल: भारत की राजनीति में महराज का रुतवा रखने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया जब से भाजपा में शामिल हुए हैं उनके तेवर बदल रहे हैं. शनिवार को बीजेपी की बैठक में शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतीरादित्य सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर भोपाल पहुंचे. भोपाल पहुंचते ही सिंधिया समर्थकों का स्वागत के लिए हुजूम आ गया, यहां सिंधिया ने खुद से आगे नरेंद्र सिंह तोमर को कर दिया. अब ये वीडियो वायरल हो रहा है.

भोपाल में ये क्या कर गए सिंधिया? बदले अंदाज का वीडियो हो रहा वायरल

भोपाल एयरपोर्ट में दिखी गजब की केमेस्ट्री
भोपाल एयरपोर्ट पर दोनों नेताओं का स्वागत करने के लिए भीड़ उमड़ी, लेकिन इसमें सिंधिया समर्थ ज्यादा संख्या में थे. जैसे ही समर्थक स्वागत करने के लिए सिंधिया के गले में फूल और गमछा पहनाने लगे तो महाराज ने अलग अंदाज दिखाया. सिंधिया ने समर्थकों का हाथ पकड़कर तोमर के सामने कर दिया और कहा कि सभी लोग मेरा नहीं नरेंद्र सिंह जी का स्वागत करें.

ये भी पढ़ें: बांधवगढ़ में मिलीं हजारों साल पुरानी मंदिर और गुफाएं, देखें फोटो

भाजपा को मिल सकती है राहत
ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि सिंधिया ऐसे बदले-बदले नजर आए हो. इससे पहले भी वो कई बार सुर्खियों का हिस्सा बने हैं, लेकिन ये पहल बार हुआ है कि नरेंद्र सिंह तोमर के साथ उनकी ऐसी केमेस्ट्री देखने को मिली है. ग्वालियर चंबल अंचल में मोदी सरकार के दो कैबिनेट मंत्रियों के बीच आपसी वर्चस्व की जंग रह-रहकर सामने आती रही है. ऐसे में ये वीडियो भाजपा को काफी रहात देने वाला है.

इंदौर ने जड़ा छक्का: स्वच्छता में फिर नंबर-1 आया शहर, देखें सम्मान का वीडियो

भोपाल में हुई कोर कमेटी की बैठक
बता दें बीजेपी ने शनिवार को कोर कमेटी की बड़ी बैठक भोपाल में बुलाई थी. बैठक भोपाल के करीब ही रातापानी अभ्यारण्य में आयोजित की गई. इसे में शामिल होने के लिए सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर दिल्ली से भापाल आए थे. सत्ता और संगठन के लिहाज से ये बैठक अहम है, लिहाजा इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, फग्गन सिंह कुलस्ते सहित कोर ग्रुप के सदस्य और कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए.

Trending news