Kabaddi Player Death Live Video: कबड्डी मैच के दौरान ही ख‍िलाड़ी की मौत, सामने आया रोंगटे खड़े कर देने वाला वीड‍ियो
Advertisement

Kabaddi Player Death Live Video: कबड्डी मैच के दौरान ही ख‍िलाड़ी की मौत, सामने आया रोंगटे खड़े कर देने वाला वीड‍ियो

WATCH Kabaddi Player Death Video: 22 साल के एक प्राइवेट कॉलेज के स्‍टूडेंट की द‍िल दहला देने वाला वीड‍ियो सामने आया है. स्‍टूडेंट एक कबड्डी मैच में भाग ले रहा था जहां उसकी खेल के दौरान ही मौत हो गई.   

खेल के दौरान ख‍िलाड़ी की मौत.

नई द‍िल्‍ली: कबड्डी मैच के दौरान एक प्‍लेयर की दर्दनाक मौत का वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वायरल वीड‍ियो तमिलनाडु के पंरुती शहर के पास मणदिकुप्पम गांव में कबड्डी मैच के दौरान का बताया जा रहा है. 

प्राइवेट कॉलेज का था छात्र

मृतक कबड्डी प्लेयर विमलराज सालेम जिले के एक प्राइवेट कॉलेज में छात्र था. वह बीएससी जूलॉजी का सेंकड ईयर का छात्र था और वह अभी स‍िर्फ 22 साल का था. 

 

घटना से जुड़ा एक वीडियो सामने आया

दरअसल, मणदिकुप्पम गांव में एक कबड्डी मैच खेला जा रहा था जिसमें ये खिलाड़ी जब विरोधी टीम के पाले में पहुंचा तो उसकी जान चली गई. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कबड्डी प्लेयर विमलराज जब विरोधी टीम के पाले में जाता है तो विरोधी टीम के खिलाड़ी उसे पकड़ने की कोश‍िश करते हैं, तभी ये दर्दनाक हादसा सामने आता है. 

पैर की चोट इतनी गहरी लगी क‍ि वह फ‍िर उठ नहीं पाया

वीड‍ियो में द‍िख रहा है क‍ि जब व‍िरोधी टीम के सदस्‍यों ने उसे घेरा और उसके सीने पर पैर रख द‍िया. पैर की चोट इतनी गहरी लगी क‍ि वह फ‍िर उठ नहीं पाया. बताया जा रहा है क‍ि व‍िमलराज को हार्टअटैक आया था ज‍िसकी वजह से ये हादसा हुआ. बाद में व‍िमलराज को हॉस्‍प‍िटल में भर्ती कराया गया. पुल‍िस इस मामले की जांच कर रही है क‍ि कहीं ये हत्‍या तो नहीं या फ‍िर ये स‍िर्फ एक हादसा है. 

कबड्डी टूर्नामेंट में बीच मैच में हादसा हुआ

बता दें क‍ि यह घटना तमिलनाडु के पंरुती की है जहां एक कबड्डी टूर्नामेंट में बीच मैच में हादसा हुआ. 24 जुलाई (रविवार) को 22 साल के विमलराज की मौत हार्ट अटैक से हुई है.  वह जिला स्तरीय टूर्नामेंट में मुरत्तु कालई टीम की तरफ से खेल रहा था.

स‍िवनी मालवा: न‍िशांक के अंत‍िम संस्‍कार से पहले बहन ने मृत भाई की कलाई पर बांधी राखी

Trending news