Advertisement
photoDetails1mpcg

स‍िवनी मालवा: न‍िशांक के अंत‍िम संस्‍कार से पहले बहन ने मृत भाई की कलाई पर बांधी राखी

सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद निशांक राठौर का शव बरखेड़ा रेलवे ट्रैक पर मिला था. दो द‍िन बाद जब उसकी बॉडी घर पहुंची तो बहन ने मृत भाई की कलाई पर राखी बांधी. न‍िशांक होशंगाबाद ज‍िले के स‍िवनी मालवा का रहने वाला था. 

1/5

राजक‍िशोर सोनी/होशंगाबाद: बरखेड़ा रेल्वे ट्रेक पर मिले युवक का निशांक राठौर का मंगलवार को स‍िवनी मालवा में अंत‍िम संस्‍कार कर द‍िया गया. अंत‍िम संस्‍कार से पहले उसकी बहन ने मृत भाई की कलाई पर राखी बांधी तो उस समय ह्रदय विदारक दृश्य उपस्थित हो गया. 

मृत भाई की कलाई पर बांधी राखी

2/5
मृत भाई की कलाई पर बांधी राखी

अंतिम संस्कार के पहले उस समय ह्रदय विदारक दृश्य उपस्थित हो गया जब निशांक की बहन ने मृत भाई की कलाई पर राखी बांधी. 

मोहल्‍ले में दूसरे द‍िन भी पसरा रहा मातम

3/5
मोहल्‍ले में दूसरे द‍िन भी पसरा रहा मातम

इस घटना के बाद घर ही नहींं, पूरे मोहल्ले में घटना के दूसरे दिन भी मातम पसरा हुआ है. 

भोपाल में रहकर हो रही थी पढ़ाई

4/5
भोपाल में रहकर हो रही थी पढ़ाई

निशांक की बहन अंजली और दीक्षा दोनों ही भोपाल में रह कर सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढाई कर रही है. इस घटना से राठौर परिवार पर असहनीय वज्रपात हुआ है जिससे पूरा परिवार एक पल में ही बिखर गया है. 

सोशल मीड‍िया पर पोस्‍ट की बाद म‍िला था शव

5/5
सोशल मीड‍िया पर पोस्‍ट की बाद म‍िला था शव

दरअसल, पूरा मामला दो दिन पहले का है, जहां सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद भोपाल में रहने वाले सिवनी मालवा निवासी 20 वर्षीय निशांक राठौर का शव बरखेड़ा रेलवे ट्रैक पर मिला था. सिवनी मालवा निवासी निशांक राठौर के अंतिम संस्कार के बाद परिजनों ने साफ शब्दों में कहा कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है, इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. बहनों ने कहा कि हमारा भाई कायर नहीं था जो इस तरह आत्महत्या कर लेता है, उसके साथ कुछ अनहोनी हो गई है. निशांक राठौर के पिता उमाशंकर राठौर ने कहा कि मेरे बेटे पर आत्महत्या करने का जो कलंक लगाया गया है वह गलत है, मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.