कंगना पर BJP में एकमत नहीं, सांसद ने की निंदा तो मंत्री ने बताया अभिव्यक्ति की आजादी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1026976

कंगना पर BJP में एकमत नहीं, सांसद ने की निंदा तो मंत्री ने बताया अभिव्यक्ति की आजादी

आजादी को लेकर दिए कंगना के बयान पर बीजेपी खेमे में दो तरह के बयान आ रहे हैं. एक ओर बैतूल हरदा सांसद उनकी निंदा कर रहे हैं तो वहीं मध्य प्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने समर्थन किया है. अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान की बैतूल-हरदा के भाजपा सांसद डीडी उईके में कड़ी भर्त्सना की है.

कंगना पर BJP में एकमत नहीं, सांसद ने की निंदा तो मंत्री ने बताया अभिव्यक्ति की आजादी

भोपाल: आजादी को लेकर दिए कंगना के बयान पर बीजेपी खेमे में दो तरह के बयान आ रहे हैं. एक ओर बैतूल हरदा सांसद उनकी निंदा कर रहे हैं तो वहीं मध्य प्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने समर्थन किया है.

अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान की बैतूल-हरदा के भाजपा सांसद डीडी उईके में कड़ी भर्त्सना की है. उन्होंने इसकी सभी से निंदा करने को कहा है. सांसद ने शनिवार को जिला भाजपा कार्यालय में मीडियाकर्मियों से चर्चा में कहा कि कंगना रनौत ने जो कहा वह गलत है. जिन सेनानियों ने स्वतंत्रता आंदोलन में योगदान दिया उसे नकारा नहीं जा सकता. जिन्होंने आजादी के लिए प्राणों की आहुति दी. उस पर कोई प्रश्नचिन्ह खड़ा करे या उन पर टिप्पणी करे, यह ठीक नहीं है.

वहीं ग्वालियर में संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर कंगना का समर्थन करते नजर आईं. उन्होंने कंगना के आजादी वाले बयान पर कहा कि आजादी भीख में नहीं मिल सकती. कंगना के बयान को लेकर कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी है. पद्मश्री वापस लेने की मांग पर कहा पद्मश्री उन्हें दूसरे कार्य के लिए दिया गया है और यह अलग मामला है. ऐसे में पद्मश्री की वापसी की मांग करना अनुचित है.

MP में Salman Khurshid की किताब के खिलाफ तेवर सख्त, शिवराज के मंत्री का बड़ा ऐलान

गौरतलब है कि अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर अपने उस बयान पर निशाने पर हैं जिसमें उन्होंने देश की आजादी को लेकर ऊटपटांग बयान दे दिया है. कंगना ने टाइम्स नाउ के एक कार्यक्रम में आजादी को भीख में मिलना बता दिया है. बकौल कंगना 1947 में आजादी नहीं, बल्कि भीख मिली थी और जो आजादी मिली है वह 2014 में मिली.''

WATCH LIVE TV

Trending news