कानपुर हिंसा पर बोले कैलाश विजयवर्गीय- योगी जी इन्हें माफ नहीं करेंगे, ओवैसी पर दिया ये बयान
Advertisement

कानपुर हिंसा पर बोले कैलाश विजयवर्गीय- योगी जी इन्हें माफ नहीं करेंगे, ओवैसी पर दिया ये बयान

कानपुर हिंसा को लेकर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पीएफआई देश में अशांति फैलाना चाहती है. योगी जी इस प्रकार के कृत्य को माफ नहीं करेंगे.

कानपुर हिंसा पर बोले कैलाश विजयवर्गीय- योगी जी इन्हें माफ नहीं करेंगे, ओवैसी पर दिया ये बयान

इंदौर: कानपुर हिंसा (Kanpur Violence) को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि पीएफआई देश में अशांति फैलाना चाहता है. योगी जी इस प्रकार के कृत्य को माफ नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि मेरी बात 'उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी से भी हुई है. उनका कहना है कि यहां पर भी शंका है कि बाहर के कुछ लोगों द्वारा उत्पात मचाने के लिए उन्हें हायर किया गया.

ऐसे मंसूबों को पनपने नही देंगे
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार इस मामले में सख्त कार्रवाई कर रही है. मुझे विश्वास है कि जिस तरह से योगी जी वहां पर सरकार चला रहे है, ऐसे मंसूबों को पनपने नही देंगे और यह घटना पूरे उत्तर प्रदेश के लिए सबक बनेगी. इस तरह की पुलिस कार्रवाई कर रही है. 

ओवैसी करते हैं विशेष वर्ग की राजनीति
एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी की ओर से कानपुर हिंसा पर आए बयान पर कैलाश विजयवर्गीय ने कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि ओवैसी जी की बात पर कोई कमेंट करने की आवश्यकता तो नहीं है. क्योंकि वह विशेष वर्ग के लिए राजनीति करते हैं. देश के लिए राजनीति नहीं करते हैं. इसलिए वह इसी तरह के बयान देते हैं. हर सबका साथ सबका विकास के मिशन पर काम करते हैं.

नुपुर शर्मा पर की गई है कार्रवाई
पैगम्बर साहब के लिए बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के विवादित बयान को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है. कानून के अनुसार जो भी कार्रवाई होगी, उसका हम स्वागत करेंगे. उनका बयान थोड़ा आपत्तिजनक था इसलिए सरकार ने कार्रवाई भी की, लेकिन कोई उन्हें धमकी दे तो वह भी हम बर्दाश्त नहीं करेंगे.

LIVE TV

Trending news