Karnataka Election 2023: कांग्रेस की सफलता के बाद चर्चा में MP की ये महिला नेता! कर्नाटक में किया ये कमाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1694596

Karnataka Election 2023: कांग्रेस की सफलता के बाद चर्चा में MP की ये महिला नेता! कर्नाटक में किया ये कमाल

Chandrakala Paraste News: कर्नाटक में कांग्रेस की बढ़त के बाद मध्य प्रदेश की महिला कांग्रेस नेता चंद्रकला परस्ते की काफी चर्चा हो रही है क्योंकि उन्हें छह विधानसभा सीटों की पर्यवेक्षक बनाया गया था. उसमें से कांग्रेस ने 5 सीटों पर जीत हासिल की है.

Karnataka Election Results 2023 Result

Karnataka Election Results 2023 Result: कर्नाटक चुनाव की काउटिंग चल रही है. जिसमें कांग्रेस ने अपनी बढ़त बनाई है और बीजेपी बहुत पीछे चल रही है. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस को मिली बढ़त का जश्न खूब धूमधाम से मनाया गया और इसका खास एमपी कनेक्शन भी सामने आया है. दरअसल, कर्नाटक में कांग्रेस की सफलता के बाद मध्य प्रदेश की महिला कांग्रेस नेता की काफी चर्चा हो रही है क्योंकि उन्हें जिन छह विधानसभा सीटों का पर्यवेक्षक बनाया गया था. वहां कांग्रेस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 में से 5 सीटों पर जीत हासिल की है.

मिली थी ये अहम जिम्मेदारी
बता दें कि मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की नेता चंद्रकला परस्ते डिंडौरी जिले की हैं और उन्हें पार्टी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में एक बहुत ही महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी थी. कांग्रेस ने उन्हें चित्रा दुर्गा जिले का ऑब्जर्वर बनाया था. खास बात यह थी कि वह कांग्रेस की कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए एकमात्र महिला ऑब्जर्वर थीं और उन्होंने पार्टी को निराश नहीं किया और पार्टी ने चित्रा दुर्गा जिले की 6 में से 5 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की.  इस जिले में शानदार प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस ने चित्रा दुर्गा, चलकेरे, हौस दुर्गा, मलकामर्ग और हिरूर विधानसभा सीटों पर विजय प्राप्त की और जिला एक की इकलौती सीट हुल्लाखेड़ा में पार्टी को सफलता नहीं मिली.

CG News: कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे ग्रामीण! फिर गाने लगे गाना, जानें मामला?

 

डिंडौरी में खूब जश्न मनाया गया
बता दें कि कांग्रेस नेता चंद्रकला परस्ते की कड़ी मेहनत के बाद इस चित्रा दुर्गा में कांग्रेस की जीत के बाद डिंडौरी के नेताओं ने जिले के स्थानीय जिला कांग्रेस कार्यालय में खूब जश्न मनाया और महिला नेता चंद्रकला परस्ते को मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा कराया. बता दें कि कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन को लेकर चंद्रकला परस्ते ने कहा कि डिंडौरी जिले के छोटे से गांव की आदिवासी महिला को संगठन में अहम जिम्मेदारी देने का परिणाम आप सबके सामने है. हम सभी कांग्रेस पार्टी की जीत से उत्साहित हैं और मध्य प्रदेश में चुनाव के लिए तैयार हैं.

Trending news