Happy Birthday Kartik Aaryan: एक्टर कार्तिक आर्यन को जन्मदिन का तोहफा, फिल्म शहजादा का फर्स्ट लुक ओपन
Advertisement

Happy Birthday Kartik Aaryan: एक्टर कार्तिक आर्यन को जन्मदिन का तोहफा, फिल्म शहजादा का फर्स्ट लुक ओपन

एक एक्टर के रूप में कार्तिक आर्यन ने जो जगह इंडस्ट्री में बनाई है, वो किसी से छुपी नहीं है. वो आज के समय के बेहतरीन कलाकारों की लिस्ट में शुमार हैं. आज उनके चाहने वालों में सिर्फ आम जनता या उनके फैंस ही नहीं हैं बल्कि निर्माता और निर्देशक भी शामिल हैं.

Happy Birthday Kartik Aaryan: एक्टर कार्तिक आर्यन को जन्मदिन का तोहफा, फिल्म शहजादा का फर्स्ट लुक ओपन

Kartik Aaryan Birthday Special: एक एक्टर के रूप में कार्तिक आर्यन ने जो जगह इंडस्ट्री में बनाई है, वो किसी से छुपी नहीं है. वो आज के समय के बेहतरीन कलाकारों की लिस्ट में शुमार हैं. आज उनके चाहने वालों में सिर्फ आम जनता या उनके फैंस ही नहीं हैं बल्कि निर्माता और निर्देशक भी शामिल हैं. अब उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म शहजादा का सभी को बेसब्री से इंतजार है. आज कार्तिक आर्यन का जन्मदिन है और आज ही मूवी के निर्माता ने उनका फर्स्ट लुक ओपन किया है, जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

फिल्म का पहला लुक लॉन्च 
कार्तिक आर्यन के बर्थ डे पर भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल ने फिल्म का पहला लुक लॉन्च करने का फैसला कर उन्हें सरप्राइज दिया. निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि 'कार्तिक एक शानदार और बारीकी से काम करने वाले अभिनेता हैं और उन्हें अपना शहजादा मानने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है! उनकी फिल्म का पहला लुक उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है, जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग और बढ़ने वाली है'.

कई प्रॉजेक्ट की शूटिंग जारी
वहीं अमन गिल ने यह भी कहा, 'कार्तिक के साथ काम करना एक सपने जैसा है. हम सभी को इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मज़ा आया. उनका व्यक्तित्व प्रभावशाली है इसलिए हमने सोचा कि यह एक प्यारी सी छोटी सी चीज होगी, जो हमने उनके जन्मदिन पर उन्हें दी है. शहजादा के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए फिल्म से फर्स्ट लुक लेकर आए हैं. आप भी देखिए और प्यार दीजिए'. इस साल रही पहले तो भूल भुलैया 2 का शूट शुरू हुआ और रीलिज के साथ ही फिल्म साल की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई. ये कार्तिक आर्यन के लिए ये काफी अच्छा साल रहा है. अभिनेता शहजादा सहित अपनी आने वाले कई प्रॉजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं.

बता दें शहजादा रोहित धवन द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी एक्शन ड्रामा म्यूजिकल है . इसमें  प्रीतम ने म्युजिक दिया है. कार्तिक के साथ फिल्म में कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर भी हैं. मूवी 10 फरवरी 2023 को रिलीज़ हो रही है.  शहजादा, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित है

Trending news