गर्लफ्रेंड के लिए TI की गाड़ी पर बम फेंकने को तैयार सिरफिरा आशिक! वीडियो जारी कर दी धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1586646

गर्लफ्रेंड के लिए TI की गाड़ी पर बम फेंकने को तैयार सिरफिरा आशिक! वीडियो जारी कर दी धमकी

कटनी में एक सिरफिरे आशिक ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (katni lover viral video) में वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद जिसने भी देखा वो हैरान रह गया.

गर्लफ्रेंड के लिए TI की गाड़ी पर बम फेंकने को तैयार सिरफिरा आशिक! वीडियो जारी कर दी धमकी

नितिन चावरे/कटनी: कटनी में एक सिरफिरे आशिक ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (katni lover viral video) में वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद जिसने भी देखा वो हैरान रह गया. वीडियो में युवक कटनी के टीआई पर बम फेंकने की बात कहता नजर आ रहा है.

दरअसल वीडियो में धमकी (katni lover bomb Threat) देता हुए युवक का नाम सौरभ गुप्ता है. युवक के मुताबिक उसकी माशूका की दिली इच्छा है कि नगर टीआई अजय बहादुर सिंह की गाड़ी पर बम फ़ेंकने वाले से ही वह प्यार करेगी. फिर क्या था आशिक ने भी फ़रमान जारी कर दिया है कि आने वाले वक्त में सिटी कोतवाली की गाड़ी को बम से उड़ा देगा.

शादी के 6 महीने बाद महिला ने किया सुसाइड, हथेली पर लिखा- मेरे मम्मी पापा को मत फंसाना...

गर्लफ्रेंड सबसे जरूरी
आशिक के मुताबिक उसकी माशूका उसके लिए सबसे ज्यादा अहमियत रखती है और वह उसके लिए अपनी जान की भी परवाह नहीं करता है. आशिक का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, और इस वीडियो ने पुलिस को लेकर कई सवाल भी खड़े कर दिये हैं. यह पहला मौका है कि आम लोगों की सुरक्षा की गारंटी देने वाली पुलिस खुद असुरक्षा के घेरे में है.

लड़की से की जाएगी पूछताछ
वहीं कटनी नगर के कोतवाल अजय बहादुर सिंह ने बताया कि धमकी देने वाला युवक सौरभ गुप्ता है. ये उस लड़की का कभी पड़ोसी हुआ करते थे और उस बीच लड़की ने सौरभ के खिलाफ़ मामला भी दर्ज कराया था. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आशिक सौरभ गुप्ता के साथ लड़की से भी पूछताछ की जाएगी.

पहले भी पोस्ट किए हैं वीडियो
वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सौरभ गुप्ता कोतवाली थाना क्षेत्र के आजाद चौक में रहता है. युवक के संबंध में कई शिकायत आती है. सोशल मीडिया पर वो झूठे वीडियो बनाकर अपलोड करता है. अब युवक के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है.

 

Trending news