Khandwa Bus Accident: खलघाट जैसा बड़ा हादसा, इंदौर से खंडवा जा रही यात्री बस नदी में गिरी
Advertisement

Khandwa Bus Accident: खलघाट जैसा बड़ा हादसा, इंदौर से खंडवा जा रही यात्री बस नदी में गिरी

Khandwa Bus Accident: इंदौर इच्छापुर मार्ग के ग्राम धनगांव में एक यात्री बस नदी में गिर गई. घटना में एक व्यक्ति के मौत की पुष्टि हुई है. घटना में 20 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं.

Khandwa Bus Accident: खलघाट जैसा बड़ा हादसा, इंदौर से खंडवा जा रही यात्री बस नदी में गिरी

Khandwa Bus Accident: प्रमोद सिन्हा/खंडवा। मंगलवार को मध्य प्रदेश के खंडवा में भीषण सड़क हादसा हो गया. इंदौर से खंडवा जा रही यात्री बस नदी में गिर गई. घटना में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है. वहीं करीब 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार बस में करीब 40 लोग सवार थे. हालांकि अभी प्रशासन को ओर से इसे लेकर पुष्टि नहीं हुई है. मौके के लिए खंडवा कलेक्टर रवाना हो गए हैं.

बस में सवार थे 40 लोग
इंदौर इच्छापुर मार्ग पर सनावद और धनगांव के बीच हुआ है. बताया जा रहा है कि बस में 40 से 50 पैसेंजर सवार थे. 20 से ज्यादा यात्रियों को गंभीर चोटें आईं हैं. घटनास्थल पर 10 एंबुलेंस पहुंचाई गईं हैं. घायलों को सनावद के अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. वहां घायलों का इलाज जारी है.

Bus Fell in River: इंदौर से खंडवा जा रही 40 यात्रियों से भरी बस नदी में गिरी

दोनों ओर लगा लंबा जाम
हादसे के बाद खंडवा इंदौर के बीच यातायात को रोक दिया गया है. घायलों को ले जाने के लिए रोड को क्लीयर किया गया है. दोनों और करीब दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया है. इससे आवाजाही करने वाले लोगों को भी भारी परेसानी का सामना करना पड़ रहा है. प्रशासन हालातों को काबू करने में लगा हुआ है.

ये भी पढ़ें: बेकाबू कार घर में घुसी, दो युवकों की दर्दनाक मौत, क्रेन से न‍िकली गाड़ी

इंदौर से खंडवा के लिए रवाना हुई थी बस
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह एक बस इंदौर से खंडवा के लिए रवानी हुई थी. बस जैसे ही धनगांव के पास पहुंची तो वह अचानक पुल पर अनियंत्रित हो गई और सीधे नदी में जा गिरी. बस के गिरने की आवाज़ सुनकर हर तरफ हड़कंप मच गया और आस पास लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. ग्रामीणों ने बचाव शुरू करके प्रशासन और पुलिस को सूचना दी.

Jal Satyagraha: मध्य प्रदेश में ग्रामीणों किया जल सत्याग्रह, मांगों को लेकर आवाज की बुलंद

शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा
पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घायलों को उपचार के लिए भर्ती करा दिया है. घायलों की संख्या को देखते हुए 10 एंबुलेंस बुलाई गई है. अस्पताल में मरीजों के परिजनों की भीड़ लग गई है. कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि इनमें से कई लोगों को जिला अस्पताल रेफर करना पड़ सकता है.

हादसों का खलघाट: अब तक हो चुकी हैं 410 की मौतें, जानें विशेषज्ञ क्या बताते हैं दुर्घटनाओं का कारण

दो महीने पहले हुआ था घलघाट हादसा
दो महीने पहले भी खरगोन-इंदौर रूट पर बस नर्मदा में गिरी थी. तब 13 यात्री मारे गए थे. धार जिले के खलघाट में महाराष्ट्र रोडवेज की बस नर्मदा नदी में गिर गई थी. ऐसा पहले बार नहीं हुआ था कि खलघाट में कोई हादसा हुआ हो. यहां हादसों का पुराना इतिहास है. अब तक हुई 3364 दुर्घटनाओं में 410 लोगों की मौत हो चुकी है.

Trending news