खंडवा उपचुनाव में कंप्यूटर बाबा की एंट्री, सरकार को लेकर कही ये बात, बीजेपी बोली- नैया डुबाने आए हैं
Advertisement

खंडवा उपचुनाव में कंप्यूटर बाबा की एंट्री, सरकार को लेकर कही ये बात, बीजेपी बोली- नैया डुबाने आए हैं

बीजेपी ने बाबा पर अवैध जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए उन्हें दिग्विजय सिंह का करीबी बता दिया.

कंप्यूटर बाबा की फाइल फोटो.

प्रमोद सिन्हा/खंडवाः मध्य प्रदेश की खंडवा लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार चल रहा है. इस बीच इस उपचुनाव में कंप्यूटर बाबा की एंट्री हो गई है. बता दें कि कंप्यूटर बाबा ने गुरुवार को मंधाता विधानसभा सीट के गांवों में कांग्रेस के पक्ष में चुनाव अभियान शुरू किया. इस दौरान कंप्यूटर बाबा ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. कंप्यूटर बाबा ने कमलनाथ की तारीफ की. वहीं भाजपा ने कंप्यूटर बाबा पर पलटवार किया है. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि वह कांग्रेस की नैया डुबाने आए हैं. 

क्या बोले कंप्यूटर बाबा
कंप्यूटर बाबा ने ओमकारेश्वर और सनावद के आसपास के गांवों में कांग्रेस के लिए प्रचार किया. इस दौरान कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा. कंप्यूटर बाबा ने कहा कि जब भी धरती पर अत्याचार हुआ है, भगवान को मैदान में आना पड़ा है. उन्होंने भगवान राम और कृष्ण का भी उदाहरण दिया. कंप्यूटर बाबा ने कहा कि हम लोगों को मार्गदर्शन देने निकले हैं. नर्मदा में अवैध उत्खनन के मुद्दे पर भी कंप्यूटर बाबा ने जमकर हमला बोला. 

बीजेपी ने किया पलटवार
कंप्यूटर बाबा के आरोपों पर भाजपा ने भी तीखा पलटवार किया है. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा ने बाबा को सेंट्रल जेल और उस समय के पांच मुकदमों की भी याद दिलाई. बीजेपी ने बाबा पर अवैध जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए उन्हें दिग्विजय सिंह का करीबी बता दिया. भाजपा ने तंज कसते हुए कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में उन्होंने दिग्विजय सिंह की नैया डुबोई थी और अब कांग्रेस की नैया डुबोने आए हैं.  

शिवराज सरकार में रह चुके हैं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री
उल्लेखनीय है कि कंप्यूटर बाबा इससे पहले शिवराज सरकार के करीबी थे और 2018 में शिवराज सरकार ने कंप्यूटर बाबा समेत 5 साधुओं को राज्यमंत्री का दर्जा दिया था. हालांकि 2018 विधानसभा चुनाव से पहले कंप्यूटर बाबा ने राज्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस का समर्थन किया और विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के लिए प्रचार किया. 

बीते साल शिवराज सरकार ने अवैध अतिक्रमण के चलते कंप्यूटर बाबा के इंदौर स्थित आश्रम पर बुलडोजर चलाया था. कंप्यूटर बाबा को दिग्विजय सिंह का करीबी माना जाता है.  

Trending news