Khandwa Crime News: सिरफिरे आशिक ने गले में मारा चाकू, डॉक्टरों की मेहनत से बची लड़की की जान, मंत्री करेंगे सम्मान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1334166

Khandwa Crime News: सिरफिरे आशिक ने गले में मारा चाकू, डॉक्टरों की मेहनत से बची लड़की की जान, मंत्री करेंगे सम्मान

मध्य प्रदेश के खंडवा में एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने लड़की पर जानलेवा हमला कर दिया था. इससे उसकी श्वास नली और वोकल कार्ड कट गई थी. डॉक्टरों ने सफल ऑपरेशन किया है. शनिवार को लड़की से मिलने वनमंत्री विजय शाह पहुंचे और उन्होंने डॉक्टरों के सम्मान की बात कही.

Khandwa Crime News: सिरफिरे आशिक ने गले में मारा चाकू, डॉक्टरों की मेहनत से बची लड़की की जान, मंत्री करेंगे सम्मान

खंडवा: वन मंत्री कुंवर विजय शाह आज एकतरफा प्यार करने वाले आशिक के हमले से घायल लड़की का हाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे. मंत्री विजय शाह ने पीड़ित आदिवासी परिवार को आर्थिक सहायता भी दी और डॉक्टरों का सम्मान करने की बात कही. 5 दिन पहले बांगड़दा गांव में एक युवक ने एक तरफा प्यार से नाराज होकर इस लड़की के गले पर चाकू से हमला किया था. गंभीर अवस्था में घायल इस लड़की की वोकल कॉर्ड कट गई थी.

सोमवार को हुई थी घटना
मामला खंडवा जिले की पुनासा तहसील के बांगड़दा गांव का है. पिछले सोमवार को गांव के ही एक युवक ने एक तरफा प्यार से नाराज होकर लड़की के गले पर चाकू से हमला किया था. घटना के वक्त लड़की और उसकी बहन घर में अकेली थी और माता पिता सामाजिक कार्यक्रम में दूसरे गांव गए हुए थे.

Ujjain Metro: अब उज्जैन तक पहुंचेगी मेट्रो, सांसद अनिल फिरोजिया ने बताया कब मिलेगी सुविधा

 

लड़की की श्वास नली और वोकल कार्ड कट गई थी
घायल अवस्था में ही लड़की को खंडवा मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हमले में लड़की के गले की श्वास नली और वोकल कार्ड कट गई थी. डॉक्टरों ने सफलतापूर्वक इसका ऑपरेशन किया. डॉक्टरों का कहना है कि लड़की कुछ दिनों बाद बोल पाएगी.

मंत्री ने कही डॉक्टरों के सम्मान की बात
शनीवार को हरसूद के विधायक और प्रदेश शासन के वन मंत्री कुंवर विजय शाह इस लड़की से मिलने अस्पताल पहुंचे. परिजनों से मुलाकात की और 40 हजार की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई. मंत्री विजय शाह ने लड़की की जान बचाने वाले डॉक्टरों की पूरी टीम को बधाई दी और उनका सम्मान करने की बात कही.

कुछ दिन में बोलने लगेगी लड़की
लड़की का ऑपरेशन करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि उनके लिए यह एक क्रिटीकल केस था. मेडिकल कॉलेज खंडवा के डॉक्टर सुनील बाजोलिया नंदकुमार सिंह चौहान चाकू के हमले से लड़की की श्वास नली और वोकल कार्ड क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिसे सफलतापूर्वक अपडेट किया गया. उम्मीद की जा रही है कि कुछ दिनों बाद लड़की बोलने की स्थिति में होगी.

 

युवक की लाश मिली थी
आरोपी युवक बबलू पिता रामदास गांव का ही रहने वाला था और गांव में कोटवारी करता था. घटना के बाद वह फरार हो गया था. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगह दबिश दी लेकिन, वह नहीं मिला. 2 दिन बाद इंदिरा सागर बांध के बैक वाटर में से उसकी लाश मिली थी. संभवतः उसने आत्महत्या की थी.

 

Trending news