Khandwa News: खंडवा की बेटी ने दुनिया में बढ़ाया भारत का मान, अमेरिका में जीता मिसेज इंडिया एलीट 2023 का खिताब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1643796

Khandwa News: खंडवा की बेटी ने दुनिया में बढ़ाया भारत का मान, अमेरिका में जीता मिसेज इंडिया एलीट 2023 का खिताब

Khandwa News: खंडवा की बेटी अनुभूति डोंगरे (Anubhuti Dongre) ने अमेरिका (America) में भारत (India) का नाम रोशन किया है. बता दें कि अनुभूति ने अमेरिका के सिएटल में हो रहे मिसेज इंडिया एलीट 2023 (Mrs India Elite 2023) का खिताब अपने नाम किया है.पूर्व विश्व सुंदरी डायना हेडन ने उन्हें यह खिताब दिया गया.

Khandwa News: खंडवा की बेटी ने दुनिया में बढ़ाया भारत का मान, अमेरिका में जीता मिसेज इंडिया एलीट 2023 का खिताब

Khandwa News: खंडवा की बेटी अनुभूति डोंगरे (Anubhuti Dongre) ने अमेरिका (America) में भारत (India) का नाम रोशन किया है. बता दें कि अनुभूति ने अमेरिका के सिएटल में हो रहे मिसेज इंडिया एलीट 2023 (Mrs India Elite 2023) का खिताब अपने नाम किया है. पूर्व विश्व सुंदरी डायना हेडन ने उन्हें यह खिताब दिया. दरअसल बीते दिनों अमेरिका के सिएटल में मिसेज इंडिया एलीट 2023 (Mrs India Elite 2023) का आयोजन हुआ था जिसमें खंडवा की बेटी अनुभूति डोंगरे ने भारत का मान बढ़ाया है.

शहर का नाम किया रोशन

बताते चले कि इससे पहले अनुभूति ने महाकुंभ न्यूयॉर्क फैशन वीक (Mahakumbh New York Fashion Week) में रैंप वाक किया था. अनुभूति डोंगरे कई सालों से अमेरिका में रह रही हैं. अनुभूति खडंवा के अरुण कुमार साध की बेटी है. ताज जीतने के बाद अनुभूति के माता-पिता काफी खुश है. मीडिया से बातचीत करते हुए अनुभूति की मां ने कहा कि, आज बेटी ने अमेरिका में देश का और खंडवा का मान बढ़ाया है। मेरा बचपन से सपना था फैशन डिजाइनर बनने का जो मेरी बेटी ने पूरा कर दिया. हम सब काफी खुश है.

अमेरिका में खंडवा का नाम रोशन होने पर शहर के समाजसेवियों ने भी अनुभूति के माता- पिता का उनके घर जाकर सम्मान किया. खंडवा के समाजसेवी सुनील जैन ने कहा कि, खंडवा की बेटी ने शहर का नाम रोशन किया है. खंडवा सुपरस्टार किशोर कुमार की नगरी है. यहां पर हर विधा में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है. बस उन्हें सही प्लेटफॉर्म मिलना चाहिए.

जानें खंडवा जिले के बारे में

खंडवा जिला मध्यप्रदेश राज्य के पावर हब के रुप में उभरता हुआ जिला है. ये मध्यप्रदेश के दक्षिणी भाग में स्थित है. खंडवा नर्मदा और ताप्ती नदियों के बीच बसा है. बता दें कि देश में 12 शिव ज्योतिर्लिगों में एक यहीं स्थित है. 

 

 

 

ये भी पढ़ें: वेतन महज 50 हजार, खाते से हो गया 132 करोड़ का ट्रांजेक्शन; क्या है MP के रवि गुप्ता का मेहुल चोकसी कनेक्शन?

 

Trending news