चोरी के शक में युवक को निर्वस्त्र कर पीटा! अनाज की चोरी का आरोप, लोगों में गुस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1292652

चोरी के शक में युवक को निर्वस्त्र कर पीटा! अनाज की चोरी का आरोप, लोगों में गुस्सा

Khargone Crime News: पीड़ित युवक की मां का आरोप है कि धर्म जानने के लिए आरोपियों ने उसके बेटे का अंडरवियर भी निकाला. वहीं नंगा करके पीटने पर स्थानीय लोगों और परिजनों में खासा गुस्सा है. 

चोरी के शक में युवक को निर्वस्त्र कर पीटा! अनाज की चोरी का आरोप, लोगों में गुस्सा

राकेश जायसवाल/खरगोनः मध्य प्रदेश के खरगोन में एक युवक को चोरी के शक में निर्वस्त्र कर पीटने का मामला सामने आया है. पीड़ित युवक पर आरोप है कि उसने फैक्ट्री से गेहूं की बोरियां चुराई हैं. वहीं पीड़ित की मां का आरोप है कि उसके बेटे को, उसका धर्म जानने के लिए नंगा करके पीटा गया. हालांकि पुलिस ने धर्म की बात से इंकार किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

घटना 2 अगस्त की बताई जा रही है लेकिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शुक्रवार से वायरल हो रहा है. खबर के अनुसार, खरगोन के औद्योगिक क्षेत्र निमरानी में नर्मदा फूड कंपनी है. कंपनी के 4 कर्मचारियों ने गेहूं की बोरियों की चोरी के शक में चीकू रोकड़े नामक युवक को जमकर पीटा. युवक पिटाई से बचने के लिए एक पाइप में घुस गया लेकिन आरोपियों ने उसे पाइप से बाहर निकालकर जमकर पीटा. इस दौरान युवक के कपड़े भी उतार दिए गए. 

पीड़ित ने बताया कि वह ढोल बजाने के लिए खलघाट गया था. वहां से रात के समय वापस आने के दौरान उसने शॉर्टकट रास्ता लिया. इसी दौरान लोगों ने उसे चोर समझकर पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान लोगों से बचने के चक्कर में नाले में भी गिर गया. 

पीड़ित युवक की मां का आरोप है कि धर्म जानने के लिए आरोपियों ने उसके बेटे का अंडरवियर भी निकाला. वहीं निर्वस्त्र करके पीटने पर स्थानीय लोगों और परिजनों में खासा गुस्सा है. पीड़ित युवक ने चोरी की बात से इंकार किया है. वहीं फैक्ट्री के मैनेजर का दावा है कि युवक ने ही चोरी की है. बहरहाल खरगोन एसपी धर्मवीर सिंह ने घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच एसडीओपी मंडलेश्वर मनोहर लाल गवली को सौंप दी है. एसडीओपी ने मामले की जांच शुरू भी कर दी है. वहीं पुलिस ने घटना में धर्म के एंगल की बात से इंकार किया है.

Trending news