MP News: नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह बोले- चुनाव में चलती हैं गोलियां! इसलिए ऐसे उम्मीदवारों को मिलेगा टिकट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1731646

MP News: नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह बोले- चुनाव में चलती हैं गोलियां! इसलिए ऐसे उम्मीदवारों को मिलेगा टिकट

MP Politics News: नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह के हाल ही में भिंड में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान दिए गए बयान से राजनीतिक बवाल मच सकता है. डॉ. गोविंद सिंह ने कहा है कि  साम-दाम, दंड, भेद के साथ विधानसभा चुनाव लड़ना है.

MP Politics News

प्रदीप शर्मा/भिंड: साल के अंत में मध्य प्रदेश (MP News) में होने वाले विधानसभा चुनाव (MP Election) के मद्देनजर कांग्रेस और बीजेपी पूरी तैयारी में लगी है. इसी बीच दोनों तरफ से बयानबाजी लगातार जारी है. अब इसी बीच नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह (Leader of Opposition Govind Singh) ने विवादित बयान दिया है. जिससे राज्य की सियासत गर्म हो सकती है. डॉ.गोविंद सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि साम-दाम, दंड, भेद के साथ चुनाव लड़ना है. उन्होंने यह भी कहा कि भिंड जिले के चुनाव में कांग्रेस मजबूत उम्मीदवारों को प्राथमिकता देगी, कमजोर उम्मीदवारों को टिकट के लिए जोर नहीं देना चाहिए क्योंकि भिंड जिले के चुनाव के दौरान गोलियां चलती हैं.

 

कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का हुआ आयोजन
नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान देकर सियासी हलकों में हलचल मचा दी है. डॉक्टर गोविंद सिंह ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए साम-दाम-दंड-भेद से चुनाव जीतने की नसीहत दी . दरअसल, आज भिंड में संस्कृति मैरिज गार्डन में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था. जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय सचिव और मध्य प्रदेश सह प्रभारी शिव भाटिया ने शिरकत की थी. कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के अलावा भिंड जिले के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी, नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह, पूर्व विधायक हेमंत कटारे,गोहद विधायक मेवाराम जाटव, जिला अध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया था. 

CG Chunav 2023: 2018 में कोंडागांव में कांग्रेस ने किया था क्लीन स्वीप! जानें मोहन मरकाम के जिले का राजनीतिक समीकरण

कांग्रेस टिकट बंटवारे में ताकतवर प्रत्याशियों को देगी तरजीह
कार्यक्रम के दौरान मंच से बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने विवादित बयान देते हुए कहा कि इस बार चुनाव साम-दाम-दंड-भेद से लड़ेगी. कांग्रेस साथ ही ढीले-ढाले कमजोर प्रत्याशी टिकट मांगने का मन ना करें, भिंड जिले के चुनाव के दौरान गोलियां चलती हैं. इसी वजह से शक्तिशाली प्रत्याशियों को टिकट वितरण में कांग्रेस वरीयता देगी.

Trending news