MP news: लेस्बियन चाची ने भतीजी से रचाई शादी, होटल में 1 महीने तक पति-पत्नी बनकर रहे, ऐसे हुआ खुलासा?
Advertisement

MP news: लेस्बियन चाची ने भतीजी से रचाई शादी, होटल में 1 महीने तक पति-पत्नी बनकर रहे, ऐसे हुआ खुलासा?

Madhya Pradesh News: चाची ने अपनी नाबालिग भतीजी को बहला फुसलाकर उससे शादी की और उसका यौन शोषण किया. चाची समलैंगिक है और 1 साल पहले ही उसकी पति से शादी हुई थी. महिला पुरुष की तरह भतीजी के साथ रहती थी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.  

MP news: लेस्बियन चाची ने भतीजी से रचाई शादी, होटल में 1 महीने तक पति-पत्नी बनकर रहे, ऐसे हुआ खुलासा?

MP News: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से सोमवार को एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक 24 वर्षीय शादीशुदा महिला अपनी 16 साल की नाबालिग भतीजी को घर से भगाकर ले गई. इतना ही नहीं उसने बहला फुसलाकर के उससे शादी भी कर डाली. महिला कई महीनों से भतीजी का यौन शोषण कर रही थी. बताया जा रहा है कि समलैंगिक चाची अपनी भतीजी के साथ पति-पत्नी की तरह रहती थी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.  

मामला खरगोन जिले के टांडा बरूड थाने के उमरखली गांव का है. आरोपी महिला पर भतीजी को बरगला कर उससे शादी करने का आरोप है. आरोपी महिला समलैंगिक संबंध का शौक रखती है. यही नहीं आरोपी चाची के और भी कई महिलाओं से संबंध की बात सामने आई है. पुलिस ने आरोपी महिला को धार जिले के पीथमपुर से गिरफ्तार किया.

एक साल पहले हुई थी महिला की शादी
थाना प्रभारी रितेश यादव ने बताया कि आरोपी 24 वर्षीय शादीशुदा महिला है. पहले खंडवा जिले के ओंकारेश्वर में रहती थी. एक साल पहले उसकी उमरखली में शादी हुई थी. महिला 27 फरवरी को अपनी नाबालिग भतीजी को साथ लेकर फरार हो गई थी. इसके बाद उसने भतीजी से शादी रचाई. उसके साथ जबरदस्ती समलैंगिक संबंध बनाए. नाबालिग की अपहरण और महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज थी. आरोपी महिला के और भी महिलाओं से समलैंगिक संबंध की बात सामने आई है. महिला पर धारा 377 के तहत कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें- हनुमान चालीसा से गूंजता मंदिर! भक्तों का जमावड़ा, क्या है धार भोजशाला का मंगलवार का सत्याग्रह?

कपड़े दिलाने के बहाने ले गई थी चाची
महिला ने भतीजी को कपड़े दिलाने के नाम पर धामनोद लेके गई थी. फिर वहां से वह उसे इंदौर के एक होटल में ले गई थी. समलैंगिक चाची बॉय कट बाल रखती थी, जिससे किसी को शक न हो. उसने अपनी भतीजी को मंगलसूत्र और गहने भी पहना दिए थे. दोनों पति-पत्नी बन कर होटल में रह रहे थे. एक हफ्ते होटल में रहने के बाद जब महिला के 25 हजार रुपए खत्म हुए तो वह उसे धार के पीथमपूरा लेके गई. जहां से पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया.

पति को महिला के लेस्बियन होने का पता ही नहीं
आरोपी महिला के पति ने बताया कि उनकी शादी करीब एक साल पहले हुई थी. अगर वह लेस्बियन थी तो उसे मेरी जिंदगी बर्बाद नहीं करनी चाहिए थी. अगर मुझे पता होता तो मैं उससे शादी ही नहीं करता. हालांकि, हमारे शारीरिक संबंध सामान्य थे और मुझे कभी नहीं लगा कि उसे महिलाओं में दिलचस्पी होगी.

रिपोर्ट: राकेश जायसवाल, खरगोन

Trending news