Today News Live Updates: छत्तीसगढ़ में अब 58% आरक्षण, एमपी में 3 मई से डॉक्टर्स करेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1675121

Today News Live Updates: छत्तीसगढ़ में अब 58% आरक्षण, एमपी में 3 मई से डॉक्टर्स करेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल

MP Live Update News Today 01 May 2023: आज यानी 1 मई 2023 दिन बुधवार को देश-दुनिया की हर बड़ी खबर के साथ मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की पल-पल की अपडेट पाने के लिए Zee MPCG ( www.zeempcg.com ) का लाइव ब्लॉग पढ़ें.

 

Today News Live Updates: छत्तीसगढ़ में अब 58% आरक्षण,  एमपी में 3 मई से डॉक्टर्स करेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल
LIVE Blog

MP Live Update News Today 01 May 2023: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि हम आपको पल-पल की खबर से अपडेट रहने के लिए यहां दे रहे हैं. देश प्रदेश की हर ब्रेकिंग मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की तमाम खबरों पर हमारी नजर बनी रहेगी. पल-पल के अपडेट के लिए पढ़ते रहें www.zeempcg.com

01 May 2023
23:41 PM

मध्यप्रदेश हाईकोर्ट को आज सात नए जज मिले हैं. सभी जजों को जबलपुर हाईकोर्ट में चीफ जस्टिस रवि मलिमठ ने शपथ दिलाई है..

 

22:51 PM

कमल पटेल ने प्रदेश के पूर्व मंत्री दीपक जोशी के कांग्रेस में जाने की अटकलों के बीच कहा कि किसी के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता.

 

22:06 PM

Katni Today News:कटनी के जंगल में एक माह से अधिक पुराना मानव कंकाल मिला है.

 

21:34 PM

Surajpur Latest News: IPL पर सट्टा लगाते पांच आरोपी गिरफ्तार.आरोपियों के पास से 25 मोबाइल, दो लैपटॉप सहित दो मोटरसाइकिल जब्त.

 

21:02 PM

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा फैसला छत्तीसगढ़ में जल्द ही बड़े पैमाने पर भर्ती की जाएगी.

20:11 PM

Raigarh News:रायगढ़ जिले की घरघोड़ा नगर पंचायत बन गई सियासी अखाड़ा. आज कांग्रेस ने अविश्वास प्रस्ताव लाकर बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष को कुर्सी से हटा दिया.बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई जमकर खींचतान.

 

19:23 PM

Nandkumar Sai: ज़ी मीडिया से बातचीत में नंदकुमार साय ने बताया कि उन्हें लगातार दरकिनार किया जा रहा था. सभी पदों से हटा दिया गया था.

 

18:30 PM

उज्जैन  शहर के थाना महाकाल क्षेत्र अंतर्गत हरी फाटक ब्रिज से गदापुलिया की तरफ उतरने वाले मार्ग पर दो कारों की आमने सामने भिड़ंत हो गई जिसमे दो कार सवार घायल हुए हैं.

 

18:11 PM

कथावाचक धीरेन्द्र कुमार शास्त्री के खिलाफ ताम्रकार समाज ने मोर्चाखोला है. समाज के लोगों में धार्मिक भावना भड़काने का आरोप लगा है. कथा वाचक धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रमों का भी ये समाज विरोध करेगा.

 

17:48 PM

एक हफ्ते में पुलिस ने दूसरी बार अवैध हथियारों की तस्करी होने से पहले बड़ी खेप बरामद की है. सोमवार को मामले का खुलासा करते हुए एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि भीकनगांव पुलिस ने अवैध हथियार खरीद फरोख्त रोकने में सफलता मिली है. हेलापडाव पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम तितरानिया के गोविंद सिकलीगर को 13 पिस्टल और हथियार निर्माण सामग्री के साथ गिरफ्तार किया गया है. जप्त सामग्री का मूल्य करीब 2 लाख 30 हजार रुपये आंका गया है.

17:18 PM

बुरहानपुर के खकनार पुलिस ने अवैध हथियार सप्लायरों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है. अवैध पिस्टल के साथ पाचौरी से खकनार की ओर से आ रहे दो आरोपियों को पुलिस ने दातपहाड़ी के पास धार दबोचा. आरोपियों के पास से 18 अवैध देशी पिस्टल जब्त की है.

17:01 PM

इंदौर में पिछले 48 दिनों से हड़ताल पर बैठी आशा कार्यकर्ताओ की हड़ताल अभी भी जारी है. ये कार्यकर्ता अपनी लंबित मांगों को लेकर संघर्ष कर रही हैं. आशा कार्यकर्ता आज रैली के रूप में इंदौर के कलेक्टर कार्यालय पहुंची और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.

 

16:34 PM

MP News: मध्यप्रदेश के कटनी जिले में अवैध शराब कारोबारी और ठेकेदार के बीच जमकर झड़प हो गई. मामला इतना बढ़ गया की गांव में अवैध तरीके से शराब बेच रहे लोगो ने ग्रामीणों की भीड़ के साथ मिलकर तोड़फोड़ की और दुकान को आग के हवाले कर दिया.

 

16:13 PM

Supreme Court on Divorce: भारत में शादियों से ज्यादा चर्चे तलाक के मामलों के अक्सर सुनने में आते हैं. इसी कड़ी में सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को तलाक (Supreme Court on Divorce) को लेकर अहम फैसला सुनाया है. कोर्ट ने कहा कि अगर पति-पत्नी के रिश्ते टूट चुके हों और उसके बचने की कोई गुंजाइश ही न बची हो, तो वह भारत के संविधान के आर्टिकल 142 के तहत बिना फैमिली कोर्ट भेजे ही तलाक को मंजूरी दे सकता है.

15:52 PM

MP Weather update: मध्य प्रदेश में एक बार फिर मौसम की मार देखी जा रही है. कल भी कई जिलों में बारिश हुई थी आज भी पन्ना, खरगोन सहित कई जिलों में बारिश और ओलावृष्टि हुई है.

15:45 PM

शाजापुर जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर रोजवास के यहां स्थित टोल प्लाजा पर करणीसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई तोड़फोड़ का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आएं हैं, जिसमें मुंह पर कपड़ा बांधे कार्यकर्ताओं ने उत्पात मचाया.

 

15:42 PM

खरगोन-सरे बाजार एक युवती ने युवक की पिटाई कर दी. मारपीट करते हुए कालर पकड़कर युवक को थाने लेकर पहुंची युवती, युवक और युवती के परिजन भी थाने पहुंचे हैं.

 

15:38 PM

Mp Assembly Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है. बीजेपी ने एक बार फिर पीसीसी चीफ कमलनाथ के ऊपर निशाना साधा है.  उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही कमलनाथ हिंदू का ठोंग करने लगते हैं. बता दें कि कमलनाथ ने बयान दिया था और कहा था कि हिंदू हूं बेवकूफ नहीं. 

15:14 PM

Kedarnath Snowfall: उत्तराखंड में चार धाम यात्रा पर पहुंचे श्रद्धालुओं को मौसम इस बार कड़ी परीक्षा ले रहा है. उत्तराखंड  मौसम विभाग ने बर्फबारी का अलर्ट जारी किया है. बता दें की बारिश और बर्फबारी की वजह से भक्तों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

 

14:53 PM

Mp High Court: मध्य प्रदेश हाईकोर्ट से बड़ी अपडेट सामने आ रही हैय बता दें हाईकोर्ट को सात नए जजों की सौगात मिल गई है. इन जजों ने जबलपुर में शपथ ली. इसके बाद अब मध्य प्रदेश हाईकोर्ट में जजों की संख्या बढ़कर 37 हो गई है. बता दें कि वर्तमान में जजों के कुल 53 स्वीकृत पद हैं.

 

14:37 PM

Mp Assembly Election: छत्तीसगढ़ में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आए नंदकुमार साय को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के लिए ट्रेलर, देखते जाइए आगे क्या क्या होता है. बीजेपी के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होने के कयासों के बीच कमलनाथ ने ये बड़ा दावा किया है. 

14:17 PM

wrestlers strike: भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली में जंतर मंतर पर पहलवानों का धरना 9वें दिन भी जारी है. पहलवान लगातार उनके ऊपर आरोप लगा रहे हैं. इसे लेकर उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी कहें तो मैं तुरंत इस्तीफा दे दूंगा.

13:53 PM

Nandkumar Sai Statement: पूर्व सांसद और आदिवासी नेता नंदकुमार साय कांग्रेस में शामिल होने के बाद बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ये निर्णय जीवन का बहुत कठिन निर्णय है. जनसंघ के समय से मैं और मेरे परिवार के लोग बीजेपी में रहे हैं. अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी जैसे लोगों के साथ रहा हूं.अटल जी को फॉलो करता था.

13:46 PM

छत्तीसगढ़ में 58 फीसदी आरक्षण मिलेगा.
आरक्षण पर हाई कोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट की रोक लगी.  अब राज्य में 58 फ़ीसदी पर मिलेगा आरक्षण. गौरतलब है कि हाईकोर्ट ने 58 फ़ीसदी आरक्षण के खिलाफ फैसला दिया था. हाई कोर्ट ने आरक्षण 50 फ़ीसदी किया था

13:25 PM

Chhattisgarh Reservation News:छत्तीसगढ़ में आरक्षण को लेकर बड़ी अपडेट. बता दें कि आरक्षण पर हाई कोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक. अब राज्य में 58 फ़ीसदी मिलेगा आरक्षण.

13:07 PM

MP Government Job: मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका है. बता दें कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग  (MPPSC) ने स्पोर्ट्स ऑफिसर के 129 पदों पर नौकरी के विज्ञापन जारी किया है. इन पदों  के भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

12:34 PM

MP Government  Employees DA/DR Hike: मध्यप्रदेश में इस साल चुनाव होने हैं. ऐसे में शिवराज सरकार कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है.  बता दें कि जल्द ही प्रदेश के 7 लाख कर्मचारियों (Sarkari karmcari) को 4% महंगाई भत्ते का तोहफा मिलने वाला है.

 

12:09 PM

Nand kumar sai join congress: भाजपा को लगा बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए नंद कुमार साय. सीएम भूपेश बघेल सहित दिग्गज कांग्रेस नेता हैं मौजूद.

12:09 PM
11:59 AM

Karnataka Assembly Election: कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आज भाजपा अपना घोषणा पत्र जारी किया है. इसका नाम 'प्रजा ध्वनी' रखा है. बता दें कि इसे पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने बेंगलुरु में जारी किया है. इसमें कई घोषणाओं सहित पार्टी ने यूनिफॉम सिविल कोड का वादा किया है.

11:51 AM

डॉक्टर्स हड़ताल पर जाने की तैयारी में
प्रदेश की भाजपा सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ एक बार फिर चिकित्सा महासंघ के अव्हान पर डॉक्टरर्स हड़ताल पर जाने की तैयारी कर चुके हैं. चेतावनी के रूप में उन्होंने हाथों में काली पट्‌टी बांधकर कार्य किया है. एक और दो मई को विरोधस्वरूप काली पट्‌टी बांधकर कार्य करने के बाद डॉक्टर तीन मई से अनिश्चित कालीन हड़ताल पर जायेंगे. इसमें मेडिकल कॉलेज, जिला अस्पताल, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र व प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के डॉक्टर्स भी शामिल होंगे. अपनी तीन सूत्रीय मांगों को लेकर डॉक्टर हड़ताल करने की चेतावनी दे चुके हैं.

11:40 AM

Chhattisgarh Assembly Election: पूर्व सांसद और आदिवासी नेता नंदकुमार साय ने कल बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था. बता दें कि आज कुछ ही देर में कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे. इस समय कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में जोर-शोर से तैयारियां चल रही है. कहा जा रहा है कि सूबे के मुखिया भूपेश बघेल और पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम साय को कांग्रेस की सदस्यता दिलाएंगे.

 

11:13 AM

Government Jobs: मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए एक जरूरी सूचना है. बता दें कि एमपी प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा कुछ दिन पहले कई पदों पर निकाली गई भर्तियों की आज लास्ट डेट है. छात्र आज अपना फॅार्म भर दें वरना उनके हाथ से मौका निकल सकता है.

10:59 AM

Shri Krishna birth place: उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित शाही ईदगाह और श्रीकृष्ण विराजमान के बीच भूमि विवाद को लेकर दाखिल याचिका पर आज इलाहाबाद हाईकोर्ट फैसला सुना सकती है. बता दें कि शाही ईदगाह ट्रस्ट, उत्तर प्रदेश सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड और भगवान श्रीकृष्ण विराजमान की बहस पूरी होने के बाद फैसला 17 अप्रैल को सुरक्षित कर लिया गया था.

10:55 AM

रेलवे ट्रैक पर मिला शव (dead body found on railway track)
बिलासपुर जिले के कोटा रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर 30 वर्षीय युवक की लाश मिली है. करगी रोड रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक पर सुबह एक युवक की लोगों ने लाश देखी. जिसकी सूचना पर कोटा पुलिस और रेलवे पुलिस को दी गई. मृतक युवक की पहचान हरीश बेहरा पिता किशोर बेहरा अशोक नगर बिलासपुर निवासी के रुप में हुई है. मृतक युवक कोटा रेल्वे स्टेशन के पास कैसे आया और क्यों आया और किस वजह से किस की मौत हुई है यह पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

10:42 AM

Gold Price Today: अगर आप सोने चांदी की खरीददारी करना चाहते हैं या आप सोने में निवेश (gold invest) करना चाहते हैं तो यह आपके लिए जरूरी खबर है. बैंक बाजार डॉट कॉम के अनुसार राजधानी भोपाल के सराफा बाजार में कल यानी रविवार को (22K Gold) 22 कैरेट सोना 56,680 रुपये प्रति 10 ग्राम बिका,  जबकि (24K Gold) 24 कैरेट सोना कल  59,510 रुपये प्रति 10 ग्राम बिका. सोने के दाम में बढ़त देखने को मिली है.

 

10:30 AM

10 हजार डॉक्टर हड़ताल पर जाएंगे (MP Doctors Strike)
मध्यप्रदेश के लगभग 10 हजार से अधिक डॉक्टर तीन मई से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जा रहे हैं. रायसेन जिले में भी डाक्टर्स द्वारा आज से काली पट्टी लगाकर विरोध दर्ज कराया जा रहा है. इस हड़ताल में पहली बार ऐसा हो रहा है कि मेडिकल कॉलेज टीचर एसोशियेशन
मध्यप्रदेश स्वास्थ्य सेवा के डाक्टर राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के चिकित्सक बॉन्डेड डाक्टर एवं मेडिकल आफिसर एवं विशेषज्ञ भी साथ देगा.

10:30 AM

Commercial Gas Cylinder price: पेट्रोलियम कंपनियों ने आज सुबह 19 किलो वाले कमर्शियल गैस सिलेंडर (Commercial Gas Cylinder) के दाम घटा दिए हैं. देश भर में सिलेंडर के (LPG Cylinder) दाम 171.50 रुपए घटाए गए हैं. इसके बाद दिल्ली में कमर्शियल सिलेंडर की कीमत 1856.50 रुपए हो गई है. हालांकि, घरेलू गैस सिलेंडर (LPG) की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है. 

10:09 AM

LSG vs RCB: आईपीएल में आज का मुकाबला लखनऊ और बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम (Ikana Stadium Lucknow) में होगा.

09:49 AM

मंत्री कवासी लखमा ने खाया बोरे-बासी (Kawasi Lakhma Eat Bore basi)
श्रम दिवस का दिन मंत्री कवासी लखमा ने अपने बंगले पर कुछ कर्मचारियों के साथ लिया बोरे-बासी का आनंद. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के पाराम्परिक बोरे-बासी खाने के लिए प्रदेश वासियों को किया है प्रेरित.....

09:46 AM

आदिवासी नेता नंदकुमार साय के इस्तीफे के बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस देव सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नंदकुमार साय ने दशकों तक बीजेपी के साथ जन सेवा की है, किसी भी व्यक्ति की उपेक्षा होती है तो वो एक सीमा तक बर्दाश्त कर पाता है. बहुत कम ही लोग ऐसे होते है जो उपेक्षा के साथ चल पाते है.

09:30 AM

सीएम शिवराज ने दी मजदूर दिवस की बधाई
सीएम ने ट्वीट कर लिखा- राष्ट्र के निर्माण में अतुलनीय योगदान देने वाले कर्मयोगी श्रमिक बंधुओं को अंतर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं.

09:08 AM

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे दो वाहन को आग के हवाले कर दिया है. बताया जा हैं कि फुलबगड़ी से इत्तापारा तक सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था इसी बीच नक्सली वहां पर पहुंच गए और सड़क निर्माण कार्य बंद करने की धमकी देकर दोनों वाहनों में आग लगा दी. 

09:03 AM

Mp Asembly Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी (Congress) अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. सूबे पूर्व सीएम औऱ पीसीसी प्रमुख कमलनाथ (Kamalnath)ने इसे लेकर कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसके तहत आज उन्होंने पीपीसी कार्यालय पर एक बड़ी बैठक का आयोजन किया है. जिसमें प्रदेश भर के कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.

08:38 AM

आज विधायकों से चर्चा करेंगे CM शिवराज 
CM शिवराज सिंह चौहान आज शाम 4 बजे CM हाउस में विधायकों के साथ वन-टू-वन चर्चा करेंगे. इस मीटिंग में सभी BJP विधायकों के सामने उनकी फीडबैक रिपोर्ट पेश की जाएगी. इसके अलावा जनसेवा अभियान के दूसरे चरण को लेकर भी चर्चा की जाएगी. 

08:17 AM

 छत्तीसगढ़ के वासियों के लिए एक राहत की खबर है. बता दें कि यहां पर अब कोरोना की रफ्तार कम होने लगी है. बीते 24 घंटे में केवल 71 मरीज मिले हैं, जिसकी वजह से स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है.

07:48 AM

देश भर में आज मजदूर दिवस मनाया जाएगा. इस मौके पर छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से लेकर तमाम मंत्री नेता,जनप्रतिनिधि ,IAS और IPS अफसर बोरे-बासी खाएंगे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 1 मई यानी मजदूर दिवस पर प्रदेशवासियों से बोरे-बासी खाने की अपील की है.

07:18 AM

सीएम ने दी मजदूर दिवस की बधाई
राष्ट्र के निर्माण में अतुलनीय योगदान देने वाले कर्मयोगी श्रमिक बंधुओं को अंतर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं.

06:24 AM

मई में मध्यप्रदेश में सावन जैसे हालात
प्रदेश के कई हिस्सों में झमाझम बारिश का दौर जारी है. आज भी कई ज़िलों में बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट मौसम विभाग की तरफ से जारी हुआ है. जबलपुर, शहडोल संभाग, ग्वालियर चंबल, रीवा भोपाल संभागों में भी होगी गरज चमक के साथ बारिश. 

06:09 AM

गोविंदपुरा सीट पर कांग्रेस की नजर
बीजेपी के गढ़ माने जाने वाली गोविंदपुरा विधानसभा सीट पर कमलनाथ आज जनसभा को संबोधित करेंगे. महिलाओं, युवाओं और बेरोजगारों के बाद मजदूरों को साधेगी कांग्रेस. श्रमिक दिवस पर कमलनाथ की भोपाल में बड़ी जनसभा होगी. कमलनाथ के साथ पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस के अन्य नेता होंगे शामिल. भोपाल के गोविंदपुरा विधानसभा सीट पर लंबे वक्त से बीजेपी का कब्जा फिलहाल बीजेपी से ही कृष्णा गौर हैं विधायक...

05:44 AM

करणी सेना के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट
शाजापुर जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर रोजवास के यहां स्थित टोल प्लाजा पर करणी सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा तोड़फोड़ की गई. करणी सेना ने आरोप लगाया हमारे एक पदाधिकारी के साथ टोल कर्मचारियों ने मारपीट की. मारपीट के बाद बड़ी संख्या में करणीसेना के कार्यकर्ताओं ने वहां पहुंचकर तोड़फोड़ की और विरोध प्रदर्शन किया। घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचा.

05:43 AM

एमपी में बारिश का दौर जारी
मध्यप्रदेश में बेमौसम बारिश का दौर जारी रहेगा. अधिकांश हिस्सों में बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जताई है. वहीं इस वजह से गर्मी से लोगों को राहत मिलने वाली है.

05:42 AM

आज से डॉक्टरों का आंदोलन
मजदूर दिवस के दिन यानी आज 1 मई से प्रदेश के 10 हज़ार डॉक्टर्स का आंदोलन शुरू होगा. आज काली पट्टी बांध कर प्रदेश भर के डॉक्टर्स काम करेंगे.

05:41 AM

कांग्रेस में शामिल होंगे नंदकुमार साय
छत्तीसगढ़ भाजपा के वरिष्ठ आदिवासी नेता नंदकुमार साय ने इस्तीफा दे दिया है. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि आज सुबह 11 बजे नंदकुमार साय कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. CM भूपेश बघेल और मोहन मरकाम की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं. मोहन मरक़ाम ने कहा कि नंदकुमार साय अगर कांग्रेस में आते हैं तो उनका स्वागत है.

Trending news