खौफनाक लव-जिहाद: मौलाना और देवरों ने किया बलात्कार, सास ने करवाई वेश्यावृत्ति
Advertisement

खौफनाक लव-जिहाद: मौलाना और देवरों ने किया बलात्कार, सास ने करवाई वेश्यावृत्ति

ग्वालियर में लव जिहाद का सनसनी खेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसने नाम बदलकर शादी कि उसके बाद अपने भाइयों और मौलाना से उसका रेप कराया है.

खौफनाक लव-जिहाद: मौलाना और देवरों ने किया बलात्कार, सास ने करवाई वेश्यावृत्ति

शैलेंद्र सिंह भदौरिया/ग्वालियर: डबरा में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां नाम बदलकर न केवल युवक ने लड़की को फंसाया. गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करवाया और उसके बाद शादी की. शादी के बाद उसने उसके साथ बलात्कार किया और अपने भाइयों के साथ-साथ शहर के मौलाना से भी गलत काम कराया. महिला का आरोप है कि उसकी सास उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया था. मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 3 लोगों की तलाश की जा रही है.

नाम बदलकर प्यार फिर शादी से पहले गर्भपात
ग्वालियर के गोल पहाड़िया की रहने वाली एक महिला ने थाने में एक लिखित आवेदन के माध्यम से शिकायत की है. उसने बताया कि डबरा के रहने वाले एक युवक ने अपना नाम बदल कर उससे पहले दोस्ती की उसके बाद उसके साथ गलत हरकत की. जब वह गर्भवती होने पर उसने गर्भपात करा दिया और बाद में उससे शादी कर ली.

ये भी पढ़ें: 9 साल बाद पूरा हो सकता है राजधानी का इंतजार, मास्टर प्लान पर मंत्री ने कही बड़ी बात

मौलाना और देवरों ने किया बलात्कार
महिला ने बताया कि शादी के बाद जब वह पति के साथ रहने लगी तो मौलाना ने आकर बताया कि तुम्हारी शादी वैध नहीं है, तुम्हें मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी करनी होगी. उसके लिए तुम्हें अपना धर्म परिवर्तन करना होगा. जब महिला ने धर्म परिवर्तन करने से मना किया तो उसके दो देवरो और बाद में मौलाना ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया.

सास ने वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेला
महिला का यह भी आरोप है कि उसकी सास के द्वारा उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेला गया. उसे कमरे में बंद रखा जाता था, उसी दौरान कुछ युवक उसके कमरे में आकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते थे.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के अंदर विस्फोटक स्थिति, सीएम के बयान के बाद नेताप्रतिपक्ष का तंज

घर से भागकर मायके पहुंची महिला
महिला ने बताया कि 20 अप्रैल को परिजन महिला को जिस कमरे में बंद करते थे, उसकी कुंडी लगाना भूल गए. महिला डबरा से भागकर अपने मायके ग्वालियर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई. बाद महिला थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.

पुलिस कर रही मामले की जांच
घटनाक्रम डबरा थाना इलाके का है यही कारण है कि मामला डबरा थाने को भेज दिया गया है. ग्वालियर एसपी अमित सांघी का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए मुख्य आरोपी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं तीन आरोपी अभी फरार बताए गए हैं. पुलिस मामले में अभी जांच कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news