Love Story का दुखद अंत: प्रेमिका की हत्या कर अपने सीने पर उतार ली गोली, इस कारण टूटा था दिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1187960

Love Story का दुखद अंत: प्रेमिका की हत्या कर अपने सीने पर उतार ली गोली, इस कारण टूटा था दिल

ग्वालियर में एक प्रेमी ने असफल होने पर पहले प्रेमिका को गोली मारी बाद में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली, इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Love Story का दुखद अंत: प्रेमिका की हत्या कर अपने सीने पर उतार ली गोली, इस कारण टूटा था दिल

ग्वालियर: शहर में एक लव स्टोरी का दुखद अंत हो गया. गर्लफ्रेंड के परिजनों के द्वारा के शादी से मना करने पर खफा बॉयफ्रेंड ने उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं इसके बाद उसने खुद के सीने के भी आरपार गोली उतार दी. ये कदम उठाने से पहले प्रेमी ने शादी का प्रस्ताव लड़की के परिजनों के सामने रखा था, लेकिन उसे वहां से इनकार कर दिया गया था. फिलहाल पुलिस दोनों शवों के पोस्टमार्ट के बाद मामले की जांच में जुटी है.

ग्वालियर एसपी अमित सांघी का कहना है कि युवक युवती से प्रेम करता था और उसने विवाह प्रस्ताव भी लड़की के घर वालों को दिया था. लड़की के घरवालों ने शादी कराने से इंकार कर दिया और लड़की की शादी कहीं और तय कर दी. इससे नाराज होकर युवक ने कल देर शाम अपनी छोटी बहन के साथ बाजार निकली युवती की गोली मारकर हत्या कर दी और मंगलवार सुबह खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

गिर्राज कटारे नाम का युवक साक्षी गुप्ता नाम की युवती से प्रेम करता था. कुछ दिनों पहले उसने शादी का प्रस्ताव भी उसके परिजनों के सामने रखा. शादी के लिए परिजनों ने इनकार कर दिया था, जिसके बाद वह खासा परेशान था.

लड़की घर वालों ने लड़की की शादी कहीं और तय कर दी उसकी 21 जून को शादी होनी थी. सोमवार जब लड़की मुरार इलाके में अपनी छोटी बहन के साथ सब्जी खरीदने निकली तो युवक ने उसके सर में गोली मार दी. पुलिस इस मामले में आरोपी की तलाश करने में जुटी ही थी कि इसीबीच खबर आई कि उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. आरोपी का शव गोला मंदिर थाना इलाके में पड़ा हुआ मिला.

  LIVE TV

Trending news