अवैध शराब की तलाशी के लिए रोकी कार, बोरी खोलकर देखी तो पुलिस भी रह गई हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1877624

अवैध शराब की तलाशी के लिए रोकी कार, बोरी खोलकर देखी तो पुलिस भी रह गई हैरान

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में पुलिस ने अवैध शराब की तलाशी के लिए कार को रोका, लेकिन कार के अंदर से जो निकला उसका अंदाजा पुलिस को भी नहीं था. 

कार से निकले करोड़ों के नोट

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही पुलिस पूरी तरह से एक्शन मोड में है. सागर शहर में पुलिस को अवैध शराब का इनपुट मिला था. जिसके बाद पुलिस ने कार को रोककर तलाशी ली तो कार में रखी बोरी से 1 करोड़ 40 लाख रुपए निकले. जिसका हिसाब किताब कार सवार नहीं दे पाए. चुनाव से पहले बड़ी संख्या में कैश मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. 

फॉर्च्यूनर से निकले नोट 

दरअसल, बीती रात सागर पुलिस को सूचना मिली थी कि कारों के जरिये इलाके में अवैध शराब की तस्करी होने वाली है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई. रात में पुलिस ने कई गाड़ियां रोकी. इसी दौरान खेल परिसर मैदान के पास जब एक लग्जरी फॉर्च्यूनर कार की जब तलाशी ली तो पुकिसकर्मियो के होश उड़ गए. क्योंकि कार की डिग्गी नोटो से भरी हुई थी. पुलिसकर्मियों ने अपने अफसरों को बताया और जब अधिकारियो ने कार सवार दो लोगों से पूछताछ की तो दोनों नोटो का हिसाब और जानकारी नहीं दे पाए. जिसके बाद पुलिस ने कार और नोट जब्त कर लिए. 

ये भी पढ़ेंः MP की इस विधानसभा सीट पर जाति सब पर भारी, चर्चा में रहते हैं यहां के MLA

 

भोपाल के हैं युवक 

सागर के कैंट थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी के मुताबिक फॉर्च्यूनर कार भोपाल की है और हिरासत में लिए गए युवक भी भोपाल के ही हैं. गाड़ी से एक करोड़ चालीस लाख रुपये मिले है जिसे लेकर पता लगाया जा रहा है कि पैसे किसके हैं और सागर क्यों लाए गए थे. फिलहाल गाड़ी मालिक को तलब किया गया है, यह गाड़ी भोपाल के मोहन सिंह बुंदेला के नाम पर रजिस्टर्ड है. वहीं रकम की जानकारी इनकम टैक्स और जीएसटी डिपार्टमेंट को दी गई है. 

फिलहाल चुनावी साल में मिले इस पैसे को चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. पुलिस का कहना है कि रात्रि गश्त बढ़ा दी गई है. जबकि अवैध शराब समेत सभी मामलों में जांच तेज कर दी गई है. लेकिन यह मामला शहर के साथ-साथ आस पास के क्षेत्र में चर्चा में है, जिससे पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ेंः नरोत्तम मिश्रा ने पाकिस्तान से जोड़ा कांग्रेस का कनेक्शन, 'वहां से चुराकर लाए हैं'

Trending news