पत्नी के लिए युवक ने सास-ससुर के खिलाफ उठाए हथियार! पूरी फिल्मी है ये लव स्टोरी
Advertisement

पत्नी के लिए युवक ने सास-ससुर के खिलाफ उठाए हथियार! पूरी फिल्मी है ये लव स्टोरी

हथियार के दम पर लड़की को उठाकर ले जाना वाला उसका पति था, जो अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचा था. पीड़ित परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए कुछ ही घंटों में पति-पत्नी को ढूंढ निकाला.

पत्नी के लिए युवक ने सास-ससुर के खिलाफ उठाए हथियार! पूरी फिल्मी है ये लव स्टोरी

राहुल सिंह राठौर/उज्जैनः मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने फिल्मी स्टाइल में अपनी पत्नी के लिए सास-ससुर के खिलाफ ही हथियार उठा लिए और अपनी पत्नी को जबरन अपने साथ ले गया. हालांकि पुलिस ने कुछ ही घंटों में दोनों को बरामद कर लिया. अब यदि लड़की ने लड़के के खिलाफ बयान दे दिया तो उसकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

जानिए क्या है मामला
शहर के जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम थोड़ा सनसनीखेज माहौल हो गया. दरअसल एक घर में 8-9 युवक धारदार हथियार लेकर फिल्मी स्टाइल में एक घर में घुसे और घर में मौजूद युवती को उठाकर अपने साथ ले गए. इस दौरान घरवालों और युवकों के बीच जमकर हाथापाई हुई. इसमें परिवार की महिलाओं को चोटें भी आई हैं. 

दरअसल हथियार के दम पर लड़की को उठाकर ले जाना वाला उसका पति था, जो अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचा था. पीड़ित परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए कुछ ही घंटों में पति-पत्नी को ढूंढ निकाला. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि मामला लव मैरिज से जुड़ा है. 

देवास जिले के रहने वाले आकाश सांगते ने इसी साल 11 फरवरी को उज्जैन निवासी अपनी प्रेमिका से शादी की थी. हालांकि लड़की के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे और उन्होंने आकाश के खिलाफ बेटी के अपहरण की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. पुलिस ने दोनों को इंदौर से ढूंढ निकाला था और लड़की को उसके घरवालों के सुपुर्द कर दिया था. इसके बाद से ही आकाश लगातार पत्नी से मिलने की कोशिश कर रहा था. आकाश का कहना है कि उसने पुलिस थाने, सीएम हेल्पलाइन, आईजी, एसपी वगैरह से शिकायत की लेकिन पुलिस ने उसे यह कहकर लौटा दिया कि लड़की अपनी मर्जी से घरवालों के साथ गई है. 

जब पुलिस से मदद नहीं मिली तो आकाश ने आखिरकार पत्नी को पाने के लिए सास-ससुर के घर से ही पत्नी को उठाने का फैसला किया. फिलहाल पुलिस ने आकाश और उसके दोस्तों आकाश लश्करी, अभय चौहान, सागर लश्करी, लखन, मयंक, प्रथम, सोनू, जसवंत, लड्डू, पीयूष समेत अन्य पर धारा 365, 323, 294, 452, 354, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Trending news