हो गया इतना परेशना कि सुसाइड नोट सीने से चिपकाकर लगा ली फांसी, जानिए मौत का कारण
Advertisement

हो गया इतना परेशना कि सुसाइड नोट सीने से चिपकाकर लगा ली फांसी, जानिए मौत का कारण

निवाड़ी में एक 50 साल के आदमी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने जान देने से पहले अपने सीने पर सुसाइड नोट चिपका लिया था, जिसके आधार पर जांच की जा रही है.

हो गया इतना परेशना कि सुसाइड नोट सीने से चिपकाकर लगा ली फांसी, जानिए मौत का कारण

सत्येंद्र परमार/निवाड़ी​: तरिचर कलां में 50 वर्षीय अधेड़ ने शुक्रवार-शनिवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शनिवार सुबह लोगों को गांव के बाहर बरगद के पेड़ पर शव लटकता दिखा था, पास जाकर उन्होंने देखा तो मालूम हुआ कि फांसी पर लचकता शव बृजेंद्र राय का है. इसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलस को दी. मौके पर पहुंची सेंदरी थाना पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

वीडियो देखें: दुनियाभर में मशहूर है यहां की holi, मजार में घुलते हैं प्यार के रंग

सीने से चिपकाया था सुसाइड नोट
मरने के पहले मृतक बृजेन्द्र ने सुसाइड नोट भी लिखा है. इसमें उसने विद्युत विभाग की कुर्की और आबकारी ठेकेदार दिनेश राय से परेशान होने की बात कही है. बताया जा रहा है कि बड़ी माता मंदिर के पास बृजेंद्र राय नामक युवक ने पहले कागज पर खुदकुशी करने की वजह लिखी, फिर उसी कागज को अपने सीने पर चिपका कर फांसी लगा ली.

वीडियो देखें: रिपोर्टर ने ऐसी की holi की रिपोर्टिंग, हंसने पर मजबूर कर देगा Video

जांच में जुटी पुलिस
चौकी प्रभारी गौरव राजोरिया, पुलिस बल और एफएसएल टीम की टीम के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने शव को नीचे उतरवाकर उसे पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है. गौरव राजोरिया ने बताया कि आवश्यक साक्ष्य संकलित कर मामले की जांच शुरू कर दी है. सुसाइड नोट के आधार पर जांच कर रहे हैं. मृतक के परिजनों के बयान भी लिए जाएंगे. उसके बाद जो सत्य सामने आएगा उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news