मंदसौर में 10 मकानों पर चला बुलडोजर, करोड़ों के अवैध निर्माण ध्वस्त
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1244788

मंदसौर में 10 मकानों पर चला बुलडोजर, करोड़ों के अवैध निर्माण ध्वस्त

मध्य प्रदेश में अपराधियों के अवैध निर्माणों पर प्रशासन की कार्रवाई जारी है, मंदसौर जिले में 10 मकानों पर बुलडोजर की कार्रवाई हुई. पुलिस का कहना है कि आगे भी यह कार्रवाई जारी रहेगी. 

मंदसौर में 10 मकानों पर चला बुलडोजर, करोड़ों के अवैध निर्माण ध्वस्त

मनीष पुरोहित/मंदसौर। मध्य प्रदेश में अपराधियों पर बुलडोजर की कार्रवाई जारी है. मंदसौर में एक बार फिर अपराधियों पर बुलडोजर की कार्रवाई हुई है. टीआई अमित सोनी पर हमला करने वाले आरोपियों के सहयोगियों पर प्रशासन की कार्रवाई सोमवार शाम तक चली, इस कार्रवाई में आरोपियों के 10 अवैध निर्माण तोड़े गए, इस संपत्ति की कीमत डेढ़ करोड़ रुपए आंकी गई है. 

मंदसौर के संजीत मगरा में 7 आरोपियों के 45 लाख कीमत के 7 अवैध निर्माण तोड़े गए, वही गरोठ के बरखेड़ा गंगासा में तीन आरोपियों के अवेध मकान तोड़े गए जिनकी अनुमानित कीमत 1 करोड़ रुपए है. कार्रवाई के दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा. 

5 घंटे तक चली कार्रवाई 
अपराधियों पर यह कार्रवाई गरोठ में लगभग 5 घंटे चली, कार्रवाई में एएसपी महेंद्र तारनेकर के नेतृत्व में पुलिस बल की मौजूदगी में 3 मकानों को 2 जेसीबी की मदद से गिराया गया. वहीं संजीत में एसडीओपी नरेंद्र सोलंकी और राजस्व विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में 7 मकानों को तोड़ा गया. 

एडिशनल एसपी गोतम सोलंकी ने बताया की टी आई अमित सोनी पर हमला करने वाले आरोपियों पर प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है, अभी 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिन्हे सोमवार शाम कोर्ट में पेश किया गया और 10 संदिग्धों को चिन्हिंत किया गया है कुछ चिन्हिंत हिरासत में हैं. चिन्हिंत किए गए आरोपियों की अवैध संपत्ति पर प्रशासन ने कार्रवाई की है और सख्त कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. 

ये भी पढ़ेंः MP weather: मध्य प्रदेश में होगी तेज बारिश, 15 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी

WATCH LIVE TV

Trending news