प्यार में पागल शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी के मां-बाप पर चाकुओं से किया हमला, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1528225

प्यार में पागल शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी के मां-बाप पर चाकुओं से किया हमला, जानिए मामला

कहते हैं प्यार और जंग (Love And War) में सब कुछ जायज है. लेकिन प्यार जब दिमाग पर चढ़ जाए तो कोई भी मारने और मरने से नहीं डरता है. ऐसा ही मामला ग्वालियर (Gwalior Crime) से सामने आया है.

प्यार में पागल शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी के मां-बाप पर चाकुओं से किया हमला, जानिए मामला

करतार सिंह राजपूत/ग्वालियर: कहते हैं प्यार और जंग (Love And War) में सब कुछ जायज है. लेकिन प्यार जब दिमाग पर चढ़ जाए तो कोई भी मारने और मरने से नहीं डरता है. ऐसा ही मामला ग्वालियर (Gwalior Crime) से सामने आया है. जहां एक प्रेमिका (girlfriend) अपने प्रेमी के लापता होने पर इतनी पागल हो गई कि उसने अपने प्रेमी के माता-पिता पर चाकू से जानलेवा हमला (attacked lover parents) कर दिया. घायल माता-पिता को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. आरोपी प्रेमिका को चाकू सहित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने प्रेमिका के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

दरअसल पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के ग्राम मऊ जमार में रहने वाले युवक रामलखन बाथम का प्रेम प्रसंग चार शहर का नाका पर रहने वाली सोनम कोरी (Sonam Kori) नाम की युवती से चल रहा था. लेकिन सोनम पहले शादीशुदा थी और दिल्ली में अपने पति के साथ रह रही थी. लेकिन रामलखन और सोनम दिल्ली से प्रेम प्रसंग के चलते भाग निकले थे. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर दोनों को जांच पड़ताल के दौरान गिरफ्तार कर दोनों के घरवालों के सुपुर्द कर दिया था. 

इंदौर फिर शर्मसार: 50 साल के अधेड़ पड़ोसी ने 3 साल की बच्ची से किया रेप, गिरफ्तार

माता-पिता पर किया जानलेवा हमला
इस कहानी में ट्वीस्ट तब आता है जब रामलखन बिना बताए लापता हो जाता है. जब प्रेमिका सोनम को इस बात का पता चला तो वह गुस्से में आक्रोशित हो गई और उसे लगा कि उसके माता-पिता के द्वारा उसके प्रेमी को लापता किया गया है. तभी वहां हाथों में चाकू लेकर प्रेमी के घर पहुंची और उसकी मां गुड्डी बाथम के गले पर चाकू से हमला कर दिया अपनी पत्नी पर हमला होता देख प्रेमी के पिता राकेश बाथम ने उसे बचाया तो उस पर भी प्रेमिका ने चाकू से हमला करते हुए उसे घायल कर दिया.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
चाकूबाजी के बाद आस पास के लोगों ने चीख-पुकार सुनकर पुलिस को इस घटना की सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमिका को चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया और घायल माता-पिता को इलाज के लिए जयरोग्य अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है. वहीं पुलिस ने आरोपी प्रेमिका के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Trending news