सूदखोरों के खिलाफ मंत्री गोपाल भार्गव ने खोला मोर्चा, लिखा- किसी को उजड़ने नहीं देंगे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1156231

सूदखोरों के खिलाफ मंत्री गोपाल भार्गव ने खोला मोर्चा, लिखा- किसी को उजड़ने नहीं देंगे

मंत्री गोपाल भार्गव ने आम जनता से अपील की है कि लोगों को गुंडे, बदमाशों से डरने के बजाय भय खाने की जरूरत नही है. भाजपा सरकार और गोपाल भार्गव उनके रखवाले हैं. 

सूदखोरों के खिलाफ मंत्री गोपाल भार्गव ने खोला मोर्चा, लिखा- किसी को उजड़ने नहीं देंगे

अतुल अग्रवाल/सागरः मध्य प्रदेश में हाल के दिनों में सूदखोरों द्वारा लोगों को प्रताड़ित करने की कई खबरें सामने आई हैं. बीते दिनों तो सूदखोरों से परेशान होकर राजधानी भोपाल में एक परिवार ने जहर खाकर जान दे दी थी. अब शिवराज सरकार के मंत्री गोपाल भार्गव ने सूदखोरों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने सूदखोरों को चेतावनी दी है और लिखा है कि वह वतन के रखवाले हैं और किसी को उजड़ने नहीं देंगे. 

पोस्ट में गोपाल भार्गव ने लिखा कि रहली विधानसभा क्षेत्र में यदि कोई परिवार किसी बदमाश, गुंडे या माफिया सूदखोर के दिए कर्ज में फंसा हुआ है और उनकी जमीन जायदाद, मकान आदि सूदखोरों ने डरा-धमकाकर अपने नाम लिखवा ली है तो ऐसे परिवार परेशान ना हो, उसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराएं. गोपाल भार्गव ने लिखा कि शिवराज सरकार ने इसके लिए अलग से कानून बनाया है. कोई भी पीड़ित सूदखोरों से परेशान होकर आत्महत्या जैसे कदम ना उठाए. पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं और उनकी जमीन साहूकारों से वापस दिलाई जाएगी. 

मंत्री गोपाल भार्गव ने आम जनता से अपील की है कि लोगों को गुंडे, बदमाशों से डरने के बजाय भय खाने की जरूरत नही है. भाजपा सरकार और गोपाल भार्गव उनके रखवाले हैं. उन्होंने कहा है कि ऐसी परेशानियों के चलते जो लोग रहली, गढ़ाकोटा से अपने घरबार खेती छोड़कर चले भी गए है तो वो वापिस अपने घर आकर रहें. उनकी जमीनों, मकानों पर जिन माफियाओं, सूदखोरों ने जबरन कब्जा किया है, उन्हें मुक्त करा कर मूल स्वामी को सौंपा जाएगा. 

बता दें कि हाल ही में गढ़ाकोटा थाने में सूदखोरों से पीड़ित लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी. थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया कि 1 अप्रैल से लेकर 15 अप्रैल तक कुल 9 सूदखोरी के मामले दर्ज किए गए हैं. इसके बाद ही मंत्री गोपाल भार्गव सूदखोरों के खिलाफ मोर्चा खोलते नजर आ रहे हैं.

Trending news