'चाचा ने आंवले भेजे हैं', सुनते ही महिला ने खोल दिया दरवाजा, बदले में कट गई गर्दन
Advertisement

'चाचा ने आंवले भेजे हैं', सुनते ही महिला ने खोल दिया दरवाजा, बदले में कट गई गर्दन

निवाड़ी जिले में शनिवार को अज्ञात बदमाशों ने दिन दहाड़े एक घर में घुसकर की लूटपाट की. इतना ही नहीं उन्होंने घर में मौजूद महिला पर भी चाकू से वार किए. लुटेरे घर में रखे सोने-चांदी के जेवर और 50 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए. 

फाइल फोटो

सत्येन्द्र परमार/निवाड़ी: मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में शनिवार को अज्ञात बदमाशों ने दिन दहाड़े एक घर में घुसकर की लूटपाट की और वहां मौजूद महिला पर चाकू से वार किया. लुटेरे घर में रखे सोने-चांदी के जेवर और 50 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए. पूरा मामला निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर कस्बे क्षेत्र का है. महिला गंभीर रूप से घायल है जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पृथ्वीपुर में भर्ती कराया गया है.घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-मालगाड़ी के अंदर से आ रही थी आवाज, खोलने पर जो मिला हैरान रह गए लोग

आंवले के लिए खोला दरवाजा
दरअसल तहसील कालोनी के रहने वाले श्रीराम समेले पेशे से शिक्षक हैं और रोज की तरह शनिवार को भी स्कूल गए हुए थे. इस बीच उनकी पत्नी मीरा समेले घर पर अकेली थीं. दोपहर करीब साढ़े 12 बजे दो अज्ञात बदमाश आए और खुद को गांव के पुरोहित के लड़के बताते हुए दरवाजा खोलने को कहा. शिक्षक को चाचा बताकर उन्होंने कहा कि चाचा ने आमले भिजवाए हैं. यह सुनते ही महिला ने दरवाजा खोल दिया. फिर क्या था बदमाशों ने महिला को दबोच लिया और मुंह दबाकर उनकी गर्दन और कलाई पर चाकू से वार कर दिए. 

महिला को घायल कर बदमाशों ने घर में रखे सोने-चांदी के जेवर और 50 हजार रुपये लिए और फरार हो गए. पुलिस का कहना है कि घटना की सूचना पर मामला दर्ज कर लिया गया है और बदमाशों की तलाश की जा रही है. बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Watch LIVE TV-

Trending news