Aaj Ka Rashifal: कन्या और कुंभ राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए सभी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1510759

Aaj Ka Rashifal: कन्या और कुंभ राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए सभी राशियों का हाल

Todays Horoscope 02 January 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 02 जनवरी पौष माह की एकादशी तिथि और सोमवार का दिन है. आज के दिन शंकर जी के साथ भगवान श्री हरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: कन्या और कुंभ राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए सभी राशियों का हाल
Aaj Ka Rashifal  02 January 2023: ज्योतिष शास्त्र की मानें तो ग्रह-नक्षत्रों के चाल का असर मानव जीवन पर पड़ता है. इसी आधार पर ज्योतिष मर्मज्ञ व्यक्ति के राशि के हिसाब से उसके भविष्य में बताते हैं. ग्रह नक्षत्रों के चाल के हिसाब से आज यानी 02 जनवरी का दिन कुछ राशियों के लिए शुभ और कुछ के लिए अशुभ रहने वाला है. ऐसे में आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी राशियों का हाल...
 
मेष: इस राशि के जातकों का आज का दिन उत्तम रहने वाला है. नौकरी से जुड़े लोगों को गुड न्यूज मिलेगी. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे. आपकी आय बढ़ सकती है. सेहत का ध्यान रखें. 
 
वृषः आज के दिन आपको उन्नति मिल सकती है. पारिवारिक रिश्तो में अनबन हो सकती है. बिजनेस में सफलता मिल सकती है. दोस्तों के साथ मौज मस्ती करेंगे. काम में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. 
 
मिथुनः आज का दिन आपके लिए मिश्रित रहने वाला है. टीमवर्क के जरिए अपना काम करें. आप अपने मन की बात किसी के साथ साझा न करें. नए लोगों से संबंध बनाएं. नए जगह नौकरी मिलने की संभावना है. 
 
कर्कः आज आप खुश महसूस करेंगे. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. मित्र से मुलाकत हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आप निवेश कर सकते हैं. परिवार में पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है . 
 
सिंहः आज आपको किसी काम में सफलता मिल सकती है. अध्ययन में रुचि बढ़ेगाी. किसी पर आंख बंद करके भरोसा नहीं करें. बिजनेस में सफलता मिल सकती है. यात्रा में सावधानी बरतें. 
 
कन्याः आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी में सहयोग मिल सकता है. संतान के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. परिवार के साथ समय बिता सकेंगे. प्रेम जीवन सुखमय रहेगा. वाद-विवाद से बचें.
 
तुलाः आज का दिन अच्छा रहेगा.नौकरी मिल सकती है. व्यापार में भी लाभ मिल सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. रुके हुए कार्य पूरे होंगे. कठिन परिश्रम करना पड़ेगा. 
 
वृश्चिक: अविवाहित जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. संतान को कुछ जिम्मेदारी दे सकते हो. किसी बड़े काम में सफलता मिल सकती है. विवाह का प्रस्ताव आ सकता है . 
 
धनुः करियर की चिंता सता सकती है. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. थोडा परेशान हो सकते हैं. संतान के भविष्य के लिए निवेश कर सकते हैं. प्रेम जीवन सुखमय रहेगा. 
 
मकरः आज कोई कामयाबी मिल सकती है, आज खुश महसूस रहोगें. सामाजिक क्षेत्र में कार्य कर सकते हो. नौकरी बदल सकते हो. अपने साथी से बातचीत करने में सावधान रहे. 
 
कुंभः आज का दिन आर्थिक दृष्टोकोण से उत्तम रहेगा. व्यापार में बेहतर अवसर मिलेंगे. माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा. प्रेम जीवन में शादी की बात आगे बढ़ सकती है. संतान पक्ष से गुड न्यूज मिल सकती है.
 
मीनः आज के दिन भाग्य का साथ मिलेगा. बेरोजगार लोगों को रोजगार मिल सकता है. किसी धार्मिक स्थान पर जाने की संभावना है. आज आपका मन परेशान रहेगा. घर परिवार में झगड़ा हो सकता है.
 
 
(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news