ट्रेन में मां के साथ हुई छेड़छाड़! फिर अगले स्टेशन पर हो गई चाकूबाजी, 4 लोग घायल
Advertisement

ट्रेन में मां के साथ हुई छेड़छाड़! फिर अगले स्टेशन पर हो गई चाकूबाजी, 4 लोग घायल

ट्रेन में एक महिला से टकराने की बात को लेकर दो युवकों के बीच विवाद हो गया. ऐसे में एक युवक ने दूसरे को स्टेशन पर उतर कर देख लेने की धमकी दी और अपने साथियों को बेरछा रेलवे स्टेशन पर बुला लिया.

चाकूबाजी में घायल युवक

मनोज जैन/शाजापुर: ट्रेन में एक महिला से टकराने की बात को लेकर दो युवकों के बीच विवाद हो गया. ऐसे में एक युवक ने दूसरे को स्टेशन पर उतर कर देख लेने की धमकी दी और अपने साथियों को बेरछा रेलवे स्टेशन पर बुला लिया. दोनों युवक जब बेरछा रेलवे स्टेशन पर उतरे तो स्टेशन के बाहर पहुंचते ही एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया.

वहीं युवक की ओर से बीच-बचाव में आए उसके सहित 4 युवक चाकूबाजी की घटना में घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं बेरछा पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को राउंडअप किया है.

ड्रॉपर विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी! ऐसे करें नीट, जेईई, क्लेट, एनडीए और पीएटी परीक्षा की तैयारी...

महिला का बेटा हुआ नाराज
बेरछा का रहने वाला सोनू मीणा पैसेंजर ट्रेन में सवार होकर उज्जैन से बेरछा लौट रहा था. इसी दौरान ट्रेन में वो एक महिला से टकरा गया. इस बात को लेकर महिला का बेटा नाराज हो गया और सोनू के साथ झगड़ा करने लगा. बाद में मामला शांत हुआ तो झगड़ा करने वाले युवक ने सोनू को बेरछा रेलवे स्टेशन पर देख लेने की धमकी दी. इसके बाद रात करीब साढ़े आठ बजे जब ट्रेन बेरछा रेलवे स्टेशन पहुंची और सोनू ट्रेन में से उतर कर रेलवे स्टेशन के बाहर पहुंचा तभी ट्रेन में सोनू को धमकी देने वाले युवक और उसके साथियों ने मिलकर सोनू को घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी.

चाकू से हमला किया
इस दौरान सोनू के कुछ साथी उसे बचाने के लिए यहां पहुंचे तो मारपीट करने वाले युवकों ने चाकू से उन पर भी हमला कर दिया. सूचना मिलने के बाद बेरछा पुलिस मौके पर पहुंची और चारों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां उपचार जारी है. वही हमला करने वालों में से तीन आरोपियों को पुलिस ने राउंडअप कर लिया है. 

घायलों का इलाज जारी
चाकूबाजी की घटना में अर्जुन (21) पिता बिहारी लाल, लोकेंद्र (22) पिता गंगाराम, महिपाल (18) पिता करणसिंह और श्रीपाल (21) पिता करण सिंह चारों निवासी मालीखेड़ी बेरछा को घायल अवस्था मे जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया. बेरछा पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

Trending news