वैलेंटाइन डे पर पढ़िए जया किशोरी के कुछ खास Love Quotes, धीरेंद्र शास्त्री से नाम जुड़ने के चलते आई चर्चा में....
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1571150

वैलेंटाइन डे पर पढ़िए जया किशोरी के कुछ खास Love Quotes, धीरेंद्र शास्त्री से नाम जुड़ने के चलते आई चर्चा में....

jaya kishori love quotes: आज वैलेंटाइन डे के मौके पर प्रसिद्ध कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी के कुछ ऐसे Love Quotes लेकर आएं हैं, जिसे पढ़कर आप खुद को मोटिवेट कर सकते हैं.

वैलेंटाइन डे पर पढ़िए जया किशोरी के कुछ खास Love Quotes, धीरेंद्र शास्त्री से नाम जुड़ने के चलते आई चर्चा में....

 

motivational speaker jaya kishori love quotes: हाल ही में प्रसिद्ध कथावाचक जया किशोरी और बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्‍त्री शादी को लेकर अफवाह उड़ी थी. जिसको लेकर कयास भी लगाए जानें लगे कि क्या सच में जया किशोरी का पंडित धीरेंद्र शास्त्री से विवाह होगा? हालांकि बाद में इस दोनों लोगों ने ही इस बात का खंडन किया. बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जहां हनुमान जी के परम भक्त हैं तो वहीं कथावाचक जयाकिशोरी कृष्ण भक्त हैं. जया किशोरी भगवान कृष्ण के प्रेम को गहराई से समझती हैं. आइए आज वैलेंटाइन डे के खास मौके पर पढ़ते हैं जया किशोरी के लव कोट्स...

जया किशोरी के लव कोट्स-

कथाावचक जया किशोरी का ये भी कहना है कि "प्रेम आपको बना भी सकता है और मिटा भी सकता है. हर चीज इस पर निर्भर करती है कि आपने उसे किस तरह स्वीकार किया है. ऐसी शिक्षा किस काम काम की जो आपसे आपकी सरलता छीन ले."

मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी के अनुसार "एक कप को तोड़ने में एक सेकंड लगता है, लेकिन उसे बनाने में घंटों लग जाते हैं. उसी तरह किसी किसी व्यक्ति को आघात देना आसान है, लेकिन उसके जख्म भरने में समय लग जाता है."

मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी के अनुसार "किसी और को दिल मैं बैठाने से पहले, थोड़ी जगह खुद के लिए भी बना लें. जिंदगी खूबसूरत है. तुम जीने की तो ठानों. तुमसे नहीं होगा, बस इस ही बात को पलटना है."

प्रसिद्ध कथावाचक जया किशोरी के अनुसार " हर रिश्ते में विश्वास जरूरी है. जिंदगी का दूसरा नाम परिवर्तन है. अब चाहे वो परिवर्तन आप मैं हो, आपके रिश्तों में हो, आपके काम में हो या संसार में हो. उसे अपनाना सीखो.

प्रसिद्ध कथावाचक जया किशोरी के अनुसार " कभी-कभी दर्द हमें उन अच्छी चीजों से रूबरू कराता है, जिनकी हम उपेक्षा करते हैं. उड़ान हमेशा ऊंची रखो और नजरें हमेशा नीची रखो."

मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी के अनुसार " जो खो चुके हो उसको भूल जाओ. जो आप पाना चाहते हैं उसे हासिल करने के लिए काम करते रहें.

मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी के अनुसार " जिंदगी का दूसरा नाम परिवर्तन है. अब चाहे वो परिवर्तन आप में हो, आपके रिश्तों में हो, आपके काम में हो या संसार में हो. उसे अपनाना सीखो."

Trending news