BJP प्रदेश प्रभारी बोले-शिवराज हमारे विराट कोहली, कांग्रेस ने कसा तंज-क्या जाने वाले हैं
Advertisement

BJP प्रदेश प्रभारी बोले-शिवराज हमारे विराट कोहली, कांग्रेस ने कसा तंज-क्या जाने वाले हैं

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में शामिल होने पहुंचे थे. 

BJP प्रदेश प्रभारी बोले-शिवराज हमारे विराट कोहली, कांग्रेस ने कसा तंज-क्या जाने वाले हैं

भोपालः मध्य प्रदेश में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव (muralidhar rao) ने बड़ा बयान दिया, उनके इस बयान से प्रदेश की सियासत में कयासों का दौर चालू हो गया है. क्योंकि मुरलीधर राव ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) की तुलना भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (virat kohli) से कर दी, उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज एक दिन लेट भले ही कर सकते हैं लेकिन 100 घंटा पूरा करते हैं, वह विराट कोहली की तरह बैटिंग करेंगे. लेकिन मुरलीधर राव के इस बयान पर कांग्रेस ने तंज कसना चालू कर दिया है. 

यह है पूरा मामला 
बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बीजेपी की बूथ विस्तारक बैठक के बाद सोमवार को बूथ विस्तारक ऐप की लाॉचिंग की थी. इसी दौरान सीएम शिवराज सिंह का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान विराट कोहली हैं, वे पूरी पारी खेलेंगे, वो एक दिन लेट कर सकते हैं, लेकिन पूरे 100 घंटा खेलेंगे. उनके इस बयान पर कांग्रेस ने तंज कसा, कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि मुरलीधर राव ने भी सीएम शिवराज की कप्तानी छिनने पर मुहर लगा दी है. कांग्रेस मुरलीधर के इस बयान को भुनाने में लगी हुई है. 

दरअसल, मुरलीधर राव का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब क्रिकेटर विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी छोड़ दी है. जबकि वनडे और टी-20 की कप्तानी वह पहले ही छोड़ चुके हैं,ऐसे में कांग्रेस निशाना साध रही है कि कही सीएम शिवराज भी तो कप्तानी नहीं छोड़ने वाले हैं. हालांकि मुरलीधर राव के इस बयान पर बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन सीएम शिवराज की विराट कोहली से तुलना होने पर कयासों का दौर चालू हो गया है. 

पहले भी दे चुके हैं इस तरह के बयान 
बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब विराट कोहली ने इस तरह का बयान दिया हो, इससे पहले भी वह इस तरह के बयान देते रहे हैं. एक बार उन्होंने कहा कि उनकी एक जेब मे ब्राह्मण और एक जेब बनिया रहते हैं, बाकी वोटर्स को साध लिया तो पार्टी की जीत पक्की है. उनके इस बयान पर भी काफी सियासत हुई थी.  इससे पहले उन्होंने दौरे नहीं करने वालों नेताओ पर नाराजगी जताई थी. वह संगठन के नेताओं को भी नालायक कह चुके हैं. जबकि अब उनके इस बयान पर भी सियासत हो रही है. 

बता दें कि बीजेपी मध्य प्रदेश में बूथ विस्तारक अभियान चलाने जा रही है. इस अभियान में बीजेपी 65 हजार बूथ पर अपनी फौज उतार रही है. इसमें मुख्यमंत्री, मंत्री, सांसद सहित सभी दिग्गज नेताओं को बूथ विस्तारक बनाकर 100 घंटे के प्रवास पर भेजा जा रहा है. ताकि संगठन मजबूत हो. इसी को लेकर बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव मध्य प्रदेश पहुंचे थे. 

ये भी पढ़ेंः CM ने सरपंचों को वापस दिए अधिकार, पंचायत विभाग ने कलेक्टरों को जारी किए निर्देश

WATCH LIVE TV

Trending news