एमपी बोर्ड की परीक्षा शुरू होने से पहले अंग्रेजी का पेपर सोशल मीडिया पर वायरल?
Advertisement

एमपी बोर्ड की परीक्षा शुरू होने से पहले अंग्रेजी का पेपर सोशल मीडिया पर वायरल?

MP Board Exam 2022: मध्य प्रदेश में आज से 12 वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाएं शुरू हो गई हैं. इसके साथ ही 10 वीं की परीक्षाएं 18 फरवरी से शुरू हो रही है. इस बीच मुरैना से सोशल मीडिया पर अंग्रेजी का पेपर वायरल होने का मामला सामने आया है

एमपी बोर्ड की परीक्षा शुरू होने से पहले अंग्रेजी का पेपर सोशल मीडिया पर वायरल?

मुरैनाः मध्य प्रदेश में आज से 12 वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाएं शुरू हो गई हैं. इसके साथ ही 10 वीं की परीक्षाएं 18 फरवरी से शुरू हो रही है. परीक्षा में नकल माफियाओं पर रोक लगाने के लिए प्रशासन की तरफ से हर संभव प्रयास किया जा रहा है, लेकिन इसी बीच पेपर शुरू होने के पहले ही मुरैना में सोशल मीडिया पर अंग्रेजी का पेपर वायरल होने का मामला सामने आया है. हालांकि प्रशासन की तरफ से अभी पेपर आऊट होने की कोई पुष्टि नहीं हुई है. इसको लेकर प्रशासन की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आया है.

12 लाख अभ्यर्थी शामिल
मध्य प्रदेश में आज से शुरू हो रही बोर्ड परीक्षा में 12 लाख अभ्यर्थी शामिल होंगे. जिसके लिए एडमिट कार्ड पहले ही जारी हो चुके थे. आज से 12 वीं की परीक्षाएं शुरू है, लेकिन इसी बीच मुरैना जिले से सोशल मीडिया पर अंग्रेजी का पेपर वायरल होने का मामला सामने आया है. जिसको लेकर अभ्यर्थीयों में बेचैनी है. हालांकि अभी प्रशासन और प्राइवेट स्कूलों से पेपर आऊट होने की कोई पुष्टि नहीं हुई है. इसके बाद पेपर शुरू होने से पहले मिलान कराये जाने की मांग उठने लगी. आशंका जताई जा रही है कि वायरल पेपर माफियाओं द्वारा अभ्यर्थीयों को भ्रमित करने का प्लान भी हो सकता है.

56 अतिसंवेदनशील व संवेदनशील परीक्षा केंद्र चिंहित 
पेपर वायरल होने को लेकर प्रशासन की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि मुरैना में 12 वीं की परीक्षा में 24 हजार परीक्षार्थी शामिल होंगे. जिसके लिए मुरैना जिले में 80 परीक्षा केंद्र 56 अतिसंवेदनशील व संवेदनशील परीक्षा केंद्र चिंहित किए गए हैं. नकल माफियाओं पर रोक लगाने के लिए प्रशासन की तरफ से हर संभव प्रयास किया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल पेपर को लेकर अभ्यर्थी चिंतित हैं कि कहीं एग्जाम दोबारा ना कराए जाएं.

Watch Live Tv

Trending news