कैलाश विजयवर्गीय का डबल अटैक! दिग्विजय के साथ केजरीवाल को भी घेरा, गुजरात की दिलाई याद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1836157

कैलाश विजयवर्गीय का डबल अटैक! दिग्विजय के साथ केजरीवाल को भी घेरा, गुजरात की दिलाई याद

MP Election 2023: जैसे-जैसे मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहा है, वैसे-वैसे नेताओं की जुबानी जंग तेज होती जा रही है. इसी कड़ी में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है. 

कैलाश विजयवर्गीय का डबल अटैक! दिग्विजय के साथ केजरीवाल को भी घेरा, गुजरात की दिलाई याद

इंदौर:  इसा साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है. अब चुनाव करीब आते ही प्रदेश में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और दिल्ली से आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है. 

दरअसल महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को लेकर कहा कि उनकी बात को कोई गंभीरता से नहीं लेता है. वहीं अरविन्द केजरीवाल को लेकर कहा कि वो गुजरात में भी बड़े वादे करके आये थे पर 90 परसेंट सीटों पर जमानत ज़ब्त हो हुई थी.

आतंकवादी को जी लगाते हैं
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इंदौर में एक बैठक में भाग लेने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और दिल्ली से आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह की बात को कोई गंभीरता से नहीं लेता, क्योंकि वो कभी आतंकवादी को जी लगाते हैं तो कभी मोस्ट वांटेड को शांतिदूत कहते है. 

Assembly Election: कांग्रेस में शामिल हुईं पूर्व SDM उमा करारे, इन सीटों से मिल सकता है टिकट

पता नहीं उन्हें क्या हुआ है?
वहीं इससे पहले रविवार को भी कैलाश विजयवर्गीय ने ग्वालियर में दिग्विजय सिंह पर करारा हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि दिग्विजय सिंह ने कभी देश और प्रदेश के विकास के बारे में नहीं बोला है. कभी वे देंगे की बात करते हैं और कभी आतंकवादियों के नाम के पीछे जी लगते हैं तो कभी धर्मांतरण करने वाले लोगों को सम्मान देते हैं. पता नहीं इस उम्र में उन्हें क्या हो गया है इसलिए वे ऐसे बयान देते रहते हैं.

अपराधियों को कुचला जाएगा
वहीं प्रदेश में बढ़ रहें अपराध पर कहा कि अगर कोई मध्यप्रदेश में ग़लत घटना करेगा तो वो कुचल दिया जाएगा. इसके साथ अरविन्द केजरीवाल को लेकर कहा कि वो गुजरात में भी बड़े वादे करके आये थे पर 90 परसेंट सीटों पर जमानत ज़ब्त हो हुई थी.

रिपोर्ट - शिव मोहन शर्मा

Trending news