MP Election 2023: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भोपाल पहुंचे, चुनाव को लेकर होगी अहम बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1797594

MP Election 2023: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भोपाल पहुंचे, चुनाव को लेकर होगी अहम बैठक

आगामी चुनाव की तैयारी को लेकर 15 दिन के अंदर ही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज दूसरी बार भोपाल पहुंचे. 

MP Election 2023: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भोपाल पहुंचे, चुनाव को लेकर होगी अहम बैठक

आकाश द्विवेदी/भोपाल: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंच गए हैं. भोपाल एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उनका स्वागत किया. अमित शाह एयपोर्ट से सीधे बीजेपी दफ्तर के लिए रवाना हो गए. यहां वो आगामी चुनाव के संबंध में नेताओं के चर्चा करेंगे.

बता दें कि इस बैठक में आगामी चुनाव में भाजपा जिन समितियों का गठन करने जा रही हैं. उनमें प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष, मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों को लेकर अलग-अलग नेताओं को जिम्मेदारी दी जाएगी. इस काम के लिए आधा दर्जन से जायदा नेताओं को जिम्मेदारी दी जा सकती है. 

MP News: ब्यावरा में CM राइज स्कूल में गायत्री मंत्र पर भड़के प्रिंसिपल, रुकवाई बच्चों की प्रार्थना

15 दिन में दूसरा दौरा
आगामी चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बैठक देर रात तक चलेगी. 2 दिवसीय दौरे में मध्यप्रदेश में चुनाव की नब्ज को टटोला जाएगा. इसके साथ ही अमित शाह का 15 दिन में दूसरा दौरा है, यानी 15 दिन पहले जो रणनीति बनाई थी, उस पर कितना अमल हुआ चर्चा होगी.

चुनाव के मद्देनजर हो रही बैठक 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के पहले अमित शाह का ये दौरा काफी महत्वपूर्ण है. इस बैठक में बीचेपी कमजोर सीटों पर भी चर्चा करेगी. नेताओं की विधानसभा सीटों को लेकर अलग-अलग वर्गों को साधने के लिए जिम्मेदारी तय की जाएगी.

भोपाल पहुंचे अमित शाह की प्रदेश कार्यालय में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रह्लाद पटेल, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने अगवानी की. वहीं शाह के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय साथ पहुंचे.

Trending news