24 घंटे कटार लेकर चलने वाली पूर्व मंत्री का बड़ा बयान, दुष्कर्म रोकना है तो यह करना होगा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2444663

24 घंटे कटार लेकर चलने वाली पूर्व मंत्री का बड़ा बयान, दुष्कर्म रोकना है तो यह करना होगा

MP News: मध्य प्रदेश में बीजेपी की विधायक और पूर्व मंत्री उषा ठाकुर ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दुष्कर्म के आरोपियों को सजा दिए जाने पर प्रतिक्रिया दी है. 

पूर्व मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान

मध्य प्रदेश में बीजेपी फायर ब्रांड विधायक और अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली पूर्व मंत्री उषा ठाकुर एक बार फिर चर्चा में हैं. क्योंकि उन्होंने फिर से दुष्कर्म रोकने के लिए आरोपियों के लिए कड़ी सजा की मांग की है. इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि दुष्कर्म के आरोपियों के माता-पिता को भी सजा देनी चाहिए. क्योंकि माता पिता की तरफ से अच्छी परवरिश नहीं दिए जाने की वजह से दुष्कर्म जैसी घटनाएं सामने आती हैं. 

उषा ठाकुर की मांग चौराहे पर दी जाए फांसी 

महू से बीजेपी विधायक उषा ठाकुर ने कहा 'दुष्कर्म रोकना है तो दुष्कर्मियों को चौराहे पर लटका कर फांसी दी जाए और दुष्कर्मियों के शवों को चील कौए नोचे, जबकि उनका अंतिम संस्कार भी न किया जाए. क्योंकि छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों के साथ यही होना चाहिए. उन्होंने कहा कि इन आरोपियों का अंतिम संस्कार तो करना ही नहीं चाहिए. क्योंकि यह सबसे खराब अपराध है.' बता दें कि पिछले कुछ दिनों में मध्य प्रदेश में दुष्कर्म और गैंगरेप के कई मामले सामने आए हैं. ऐसे में उषा ठाकुर ने कहा कि इस तरह के मामलों पर सख्ती से कार्रवाई जरूर होनी चाहिए. 

ये भी पढ़ेंः अगर खाया है तिरुपति का मिलावट वाला लड्डू प्रसादम, तो सुनें बागेश्वर सरकार की ये बात

माता-पिता को भी सजा की थी मांग 

इससे पहले उषा ठाकुर ने अपने एक और बयान में कहा था कि दुष्कर्मियों के माता पिता को भी सजा दी जानी चाहिए. क्योंकि दुष्कर्म जैसी घटनाओं को वहीं इंसान अंजाम देता है, जिनकी परवरिश अच्छी नहीं होती है. जबकि परवरिश देने का काम मां का होता है. ऐसे में जो माता पिता अपने बच्चे को अच्छी परवरिश नहीं देते और बाद में वह दुष्कर्म जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं तो उनके मां-बाप को भी सजा होनी चाहिए. उनका यह बयान भी उस वक्त चर्चा में रहा था. 

24 घंटे रखती हैं कटार 

बता दें कि उषा ठाकुर बीजेपी फायर ब्रांड और हिंदुत्व की समर्थक विधायक है. वह इंदौर जिले की महू विधानसभा सीट से विधायक चुनी गई थी. उषा ठाकुर अपने साथ 24 घंटे कटार लेकर चलती है. इसलिए उन्हें कटार वाली विधायक भी कहा जाता है. वह पहले भी कई बार अपने बयानों को लेकर चर्चा में रही हैं. 

ये भी पढ़ेंः किसानों के लिए खुशखबरी, सोयाबीन पर MSP घोषित, सागर और नीमच के लिए भी बड़ा ऐलान

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news