जबलपुर-हैदराबाद फ्लाइट की नागपुर में इमरजेंसी लैंडिंग, बम और डॉग स्क्वायड मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2409683

जबलपुर-हैदराबाद फ्लाइट की नागपुर में इमरजेंसी लैंडिंग, बम और डॉग स्क्वायड मौजूद

MP News: एमपी के जबलपुर से हैदराबाद जा रही इंडिगो फ्लाइट की नागपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. इसके बाद फ्लाइट की चेकिंग शुरू हो गई है. 

जबलपुर-हैदराबाद फ्लाइट की नागपुर में इमरजेंसी लैंडिंग, बम और डॉग स्क्वायड मौजूद

Jabalpur To Hyderabad flight: मध्य प्रदेश से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट से हैदराबाद जा रही रही इंडिगो फ्लाइट की नागपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. फ्लाइट के लैंड करने के बाद बम और डॅाग स्क्वाड सहित सुरक्षा के तमाम अधिकारी भी फ्लाइट में पहुंच गए है. फ्लाइट में जबलपुर से 62 पैसेंजर सवार हुए थे. फ्लाइट की लैंडिंग होने के बाद सभी यात्रियों का सामान, मोबाइल फोन सहित सभी समान फ्लाइट के अंदर ही रखवा दिया गया, इसके बाद उन्हें नीचे उतार दिया गया है. अधिकारियों के द्वारा फ्लाइट की चेकिंग की जा रही है.  

यात्रियों को फ्लाइट से नीचे उतारने के बाद फ्लाइट को चारों ओर सुरक्षाकर्मियों ने घेर लिया है. इसे लेकर के जबलपुर एयरपोर्ट के डायरेक्टर ने डायवर्ट किया जाने की पुष्टि की है. साथ ही साथ जानकारी मिली है कि, नागपुर एयरपोर्ट को सील किया गया है. विमान की जांच करने के लिए सुरक्षा एजेंसी अलर्ट मोड पर आ गई है.  

जबलपुर एयरपोर्ट
हाल में ही जबलपुर से मुंबई के लिए नियमित उड़ान सेवा फिर से शुरू की गई थी. दरअसल, जबलपुर से मुंबई के लिए इंडिगो की फ्लाइट लंबे समय से बंद थी जो 1 जुलाई से फिर से शुरू हो गई है. जिससे यात्रियों में काफी उत्साह था. मुंबई से जबलपुर के लिए इंडिगो की फ्लाइट पहले ही दिन फुल हो गई था. 186 यात्रियों की क्षमता वाली इस फ्लाइट में 183 यात्री मुंबई से जबलपुर आए, जबकि 180 यात्री मुंबई के लिए रवाना हुए थे. फ्लाइट सेवा शुरू होने पर यात्रियों में काफी उत्साह दिख रहा था. 

इस फ्लाइट के शुरू होने से यात्रियों को बड़ी राहत मिली था. एयरलाइन की ओर से जारी शेड्यूल के मुताबिक यह फ्लाइट मुंबई एयरपोर्ट से सुबह 10 बजे चलेगी और 11.45 बजे जबलपुर एयरपोर्ट पर लैंड करेगी.

बंद थी फ्लाइट
करीब 6 महीने पहले मुंबई से सीधी फ्लाइट बंद कर दी गई थी. इसके बाद जबलपुर में तरह-तरह के विरोध प्रदर्शन हुए थे. इसलिए इसे फिर से शुरू किया गया है.

Trending news