भोपाल के हाल बेहाल; 80 इलाको में दो दिन पानी सप्लाई ठप्प, 40 जगह बिजली कटौती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2442435

भोपाल के हाल बेहाल; 80 इलाको में दो दिन पानी सप्लाई ठप्प, 40 जगह बिजली कटौती

MP News: एमपी की राजधानी भोपाल में आज और कल पानी की सप्लाई ठप रहेगी, जिसकी वजह से इन इलाकों में पानी की समस्या से लोगों को जूझना पड़ेगा. 

  भोपाल के हाल बेहाल; 80 इलाको में दो दिन पानी सप्लाई ठप्प, 40 जगह बिजली कटौती

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पानी सप्लाई से जुड़ी हुई एक खबर सामने आई है. बता दें कि राजधानी भोपाल के 80 इलाकों में आज और कल पानी की सप्लाई ठप रहेगी. जिसकी वजह से लोगों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि  कोलार जलप्रदाय प्रोजेक्ट में सुधार कार्य के लिए नगर निगम शटडाउन लेगा. ऐसे में पानी की सप्लाई आज शाम और कल सुबह नहीं की जाएगी.

ठप रहेगी सप्लाई 
राजधानी भोपाल में कोलार जलप्रदाय प्रोजेक्ट में सुधार कार्य के लिए नगर निगम सोमवार को शटडाउन लेगा, जिसकी वजह से सोमवार की शाम और मंगलवार की सुबह पानी की सप्लाई नहीं की जाएगी. पानी सप्लाई न होने की वजह से 80 से ज्यादा इलाकों में असर पड़ेगा.

इन इलाकों पर असर 
पानी सप्लाई न होने की वजह से 80 से ज्यादा इलाकों में असर पड़ेगा. इनमें हमीदिया रोड, नेहरू नगर, शिवाजी नगर, शाहजहांनाबाद, टीटी नगर जैसे कई बड़े रहवासी इलाके भी शामिल हैं. इसके अलावा निशातपुरा क्षेत्र, न्यू आरिफ नगर, मुजहद आफजा, राम मंदिर क्षेत्र, हमीदिया रोड, छोटी मस्जिद के पास वाली गलियां, छावनी, पटेल नगर, संगम टाकीज, गुरुबख्श की तलैया, बाल विहार, मेडिकल स्ट्रीट, गुजरात कोल्ड्रिंक्स, खजूर वाली गली, शांति नगर, इब्राहिमगंज में असर पड़ेगा. 

साथ ही साथ बता दें कि कबाड़खाना, छोला विश्राम घाट, सपना लाज क्षेत्र, जेपी नगर, पिंजोमल चौकसे नगर, रंभा नगर, अली अजीज की मस्जिद, काजी कैम्प रोड, शाहिन कॉलोनी, सुंदर नगर, एहले हदीस, बाफना कॉलोनी, गुरुनानक कॉलोनी, अटल अयूब नगर, रिसालदार कॉलोनी, राजगढ़ कॉलोनी, दालमिल, शक्ति नगर, इंद्रा सहायता नगर, केटेराईजड मार्केट, इसाई गंज, दुल्लीचंद का बाग, राधाकृष्ण कॉलोनी, एकता कॉलोनी में पानी की सप्लाई नहीं होगी. 

जबकि फूटा मकबरा, सिंधी कॉलोनी, सलीम चौक बैरसिया रोड, बागमुंशी हुसैन खां, बाग मुफ्ती साहब कब्रिस्तान, इंद्रा नगर चौकी, सलूजा हास्पिटल, बैरसिया बस स्टैंड का क्षेत्र, कांग्रेस नगर का क्षेत्र, पुतलीघर, शाहजहांनाबाद, मॉडल ग्राउंड, ग्रीन पार्क कॉलोनी, नीलम कॉलोनी में भी पानी की सप्लाई नहीं की जाएगी. 

चौकीपुरा, कल्लाशाह का अहाता, सरदारपुरा, बापू कॉलोनी, जिंसी चौराहा, रंभा टॉकीज के पास का क्षेत्र, कुम्हारपुरा एवं बड़वाली गली, चमारपुरा, आजाद नगर, राजेंद्र नगर, अंबेडकर नगर, स्लाटर हाउस के पास का क्षेत्र, शिवाजी नगर क्षेत्र, 228 क्वाटर्स, जवाहर चौक की झुग्गी बस्ती, कोटरा, नेहरू नगर, टीटी नगर, ई-6 अरेरा कॉलोनी समेत आसपास के इलाकों में भी पानी नहीं पहुंचेगा. ऐसे में लोगों को काफी परेशानियों की समस्या करना पड़ सकता है. साथ ही साथ बता दें कि 40 जगहों पर बिजली कटौती भी होगी.

यहां होगी बिजली कटौती
इसके अलावा आज प्रदेश के 40 इलाकों में बिजली की भी कटौती की जाएगी. बता दें कि इन इलाको में 5 घंटे लाइट नहीं आएगी. मुंशी प्रेम कॉलोनी, एमईएस कॉलोनी, गुफा मंदिर, मंगेश हाइट्स, विनीत कुंज बी सेक्टर, पार्क सेरेना कॉलोनी, कस्टम कॉलोनी, मुस्कान परिसर, सागर एवेन्यू, जाटखेड़ी, बाग मुगालिया बस्ती, खंगार मोहल्ला, सहित कई इलाके शामिल हैं. 

 

ये भी पढ़ें: जाते-जाते फिर बरसेगा मानसून, मध्य प्रदेश में कल से फिर शुरू होगी तेज बारिश, इन जिलों अलर्ट जारी

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news