MP News Today: CM शिवराज महिलाओं को देंगे बड़ी सौगात, रायपुर में AAP का शक्ति प्रदर्शन आज; जानें और क्या होगा खास
Advertisement

MP News Today: CM शिवराज महिलाओं को देंगे बड़ी सौगात, रायपुर में AAP का शक्ति प्रदर्शन आज; जानें और क्या होगा खास

MP News Today 5 March 2023: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में काफी कुछ अहम होने वाला है. एमपी की महिाओं को आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) भोपाल (Bhopal) में बड़ी सौगात देंगे. वहीं छत्तीसगढ़ की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) रायपुर (Raipur) में रहकर कुछ बैठकों में हिस्सा ले सकते हैं.

MP News Today: CM शिवराज महिलाओं को देंगे बड़ी सौगात, रायपुर में AAP का शक्ति प्रदर्शन आज; जानें और क्या होगा खास

MP News Today 5 March 2023: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में महिलाओं को बड़ी सौगात मिलने जा रही है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) भोपाल (Bhopal) में आयोजित एक कार्यक्रम में लाडली बहना योजना (ladli behna yojana) के आवेदन भरना शुरू करेंगे. वहीं आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री (Chhattisgarh) के भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) आज रायपुर (Raipur) में ही रहने वाले हैं. दूसरी ओर रायपुर में आम आदमी पार्टी (AAP) शाक्ति प्रदर्शन करने वाली है. जानिए और क्या होगा खास.

कैसा रहेगा मौसम
तेज हवाओं के साथ मध्य प्रदेश में कई स्थानों पर बीते रोज बारिश हुई है. छत्तीसगढ़ में भी कई जगहों पर बादल छाए रहे हैं. बात MP के राजधानी भोपाल की करें तो यहां बारिश के कारण तापमान 5 डिग्री तक लुढ़क गया है. अब छत्तीसगढ़ में भी कई इलाकों में बारिश की संभावना जताई जा रही है.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भोपाल में ही रहेंगे. वो आज जंबूरी मैदान में आयोजित एक कार्यक्रम में लाडली बहना योजना का लॉन्च करेंगे.
- छत्तीसगढ़ के के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायपुर में ही रहने वाले हैं. यहां वो अधिकारियों और नेताओं के साथ कुछ बैठकें कर सकते हैं. इसमें सदन में सरकार की स्थिती को लेकर चर्चा हो सकती है.

मध्य प्रदेश की खबरें

- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान में सीएम हाउस में बुलाई मंत्रियों की बैठक. सुबह 9:बजे मुख्यमंत्री मंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा. लाड़ली बहना योजना की लॉन्चिंग से पहले आयोजित होगी बैठक.

- आज सीएम शिवराज सिंह चौहान लाड़ली बहना योजना लॉन्च करेंगे. जंबूरी मैदान में दोपहर 1 बजे होगा कार्यक्रम. मुख्यमंत्री लगभग एक लाख महिलाओं की उपस्थिति में मुख्यमंत्री द्वारा योजना के आवेदन-पत्र भरने की प्रक्रिया का शुभारंभ होगा.

- गेहूं पंजीयन का अंतिम दिन. वर्ष 2023-24 में समर्थन मूल्य पर गेहूं पंजीयन के लिए अंतिम दिन कल 5 मार्च. किसानों को समर्थन मूल्य पर बिक्री करनी हो तो किसानों के पंजीयन कराना जरुरी

छत्तीसगढ़ की खबरें

- आज आम आदमी पार्टी करेगी शक्ति प्रदर्शन और चुनावी शंखनाद. रायपुर के जोरा में आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन आज. दोपहर करीब 3 बजे सीएम अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान होंगे शामिल.

Trending news