MP पंचायत चुनावः सरपंची की खुमारी में अंधे कुएं में गिरा प्रत्याशी, तुड़वा लिए हाथ पैर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1052158

MP पंचायत चुनावः सरपंची की खुमारी में अंधे कुएं में गिरा प्रत्याशी, तुड़वा लिए हाथ पैर

मामला सागर जिले के परसोरिया गांव का बताया जा रहा है. 

कुएं में गिरा युवक

अतुल अग्रवाल/सागरः मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव में पहले और दूसरे चरण के नामांकन का दौर जारी है. लेकिन सागर जिले में एक मजेदार नजारा देखने को मिला. क्योंकि यहां एक उम्मीदवार पंचायत चुनाव का फॉर्म भरकर वापस लौटा तो उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे हड़कंप मच गया, इस मामले की चर्चा पूरे जिले में हो रही है. 

फोन पर बात करते हुए कुएं में गिरा 
दरअसल, मामला सागर जिले के परसोरिया गांव का बताया जा रहा है. यहां खिरिया खुर्द निवासी भूपेंद्र लोधी परसोरिया ग्राम पंचायत भवन में जमा हो रहे पंच सरपंच चुनाव में नामांकन दाखिल करने के लिए आया हुआ था. पहले उसने फॉर्म भरा और फिर वह वापस आ गया. जब वह फॉर्म भरकर वापस लौट रहा था, तभी उसे किसी का फोन आ गया, ऐसे में भूपेंद्र फोन पर बात करते-करते चलने लगा इस दौरान वह पंचायत भवन के पीछे बने कुएं में अचानक से गिर गया. 

गहरा था कुआं 
भूपेंद्र के कुएं में गिरते ही वहां मौजूद लोगों ने तुरंत मौके पर जाकर देखा तो वह कुएं के अंदर से चिल्ला रहा था. मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. कुआं करीब 20 से 25 फिट गहरा और सूखा था. ऐसे में तुरंत ही स्थानीय लोगों के सहयोग से पंचायत भवन की टेबल में रस्सी को बांधकर दो लोगों को कुएं में उतारा गया, जिन्होंने भूपेंद्र को टेबल में बैठा कर कुएं से बाहर निकाला. 

स्थानीय लोगों ने बताया कि भूपेंद्र फोन पर बात करने में इतना मगन हो गया था कि वह कुएं में गिर गया. मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बाहर निकाला तो देखा कि उसके कमर और पैर में चोटें आई थी. घटना के बाद युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भिजवाया है. लेकिन इस मामले की चर्चा पूरे सागर जिले में हो रही है. 

ये भी पढ़ेंः तार से चिपका जिगर का लाल, मां को पता था नहीं बचेगा, फिर भी छुड़ाने के लिए दौड़ पड़ी

WATCH LIVE TV

Trending news