MP के इस जिले में मतदान पेटी उठाकर भाग गए दबंग, पीठासीन अधिकारी के साथ मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1232629

MP के इस जिले में मतदान पेटी उठाकर भाग गए दबंग, पीठासीन अधिकारी के साथ मारपीट

मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव के पहले चरण में हिंसा देखने को भी मिल रही है. एक जिले में दबंगों ने मतदान केंद्र में पुलिस और पीठासीन अधिकारी के साथ मारपीट करते हुए मतदान पेटी को उठाकर ले गए. 

 

MP के इस जिले में मतदान पेटी उठाकर भाग गए दबंग, पीठासीन अधिकारी के साथ मारपीट

राजगढ़। मध्य प्रदेश के पंचायत चुनाव में पहले चरण के लिए वोटिंग हो रही है, लेकिन प्रदेश के जिलों से विवाद की खबरें भी आ रही हैं, राजगढ़ जिले में दबंगों ने पीठासीन अधिकारी और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की और मतदान पेटी ही लेकर भाग गए. इस दौरान मतदान केंद्र पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई जहां भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े, वहीं मतदान केंद्र पर काफी देर से वोटिंग बंद है. 

रामपुरिया मतदान केंद्र से मतदान पेटी लेकर हुए फरार
दरअसल, मामला राजगढ़ जिले की ग्राम पंचायत बावड़ीपुरा के रामपुरिया मतदान केंद्र का बताया जा रहा है, जहां दोपहर के वक्त अचानक से 15-20 लोग पहुंचे और मतदान केंद्र पर मारपीट करने लगे. इस दौरान दबंगों ने पुलिस और पीठासीन अधिकारी के साथ मारपीट की और मतदान पेटी लेकर मौके से फरार हो गए. इस घटना के बाद पुलिस सुरक्षा की पोल भी खुल गई हैं. 

बताया जा रहा है कि सभी लोग लट्ठ और पत्थर लेकर पहुंचे थे, जहां उन्होंने अचानक से हमला बोल दिया. इस दौरान पुलिस ने रोकने की कोशिश की लेकिन पुलिस पर ही हमला कर दिया और अंदर चुनाव की पूरी सामग्री उठा ली. 2 घंटे से मतदान पेटी लेकर फरार हुए दबंगों का अबतक कोई सुराग नहीं लगा है. 

खास बात यह है कि इस घटना के बाद पुलिस सुरक्षा की पोल भी खुल गई है, क्योंकि पुलिस ने कल पूरी सुरक्षा के दावे किए थे, लेकिन आज दबंगों ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया. बताया जा रहा ह दबंगों ने केवल मतदान पेटी नहीं उठाई बल्कि वह बैलट पेपर और अन्य चुनावी सामग्री भी ले गए हैं. 

 

Trending news