MP Panchyat Chunav 2022: मतदान अधिकारी को सांप ने डसा, जिला अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1248748

MP Panchyat Chunav 2022: मतदान अधिकारी को सांप ने डसा, जिला अस्पताल में भर्ती

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे एवं अंतिम चरण के दौरान दमोह जिले के बटियागढ़ जनपद पंचायत क्षेत्र में गुरुवार की रात्रि मतदान अधिकारी अशोक झारिया को रात सांप ने काट लिया. 

MP Panchyat Chunav 2022: मतदान अधिकारी को सांप ने डसा, जिला अस्पताल में भर्ती

दमोह: दमोह जिले में पंचायत चुनाव तीसरे चरण के लिए मतदान चल रहा है, लेकिन इस बीच एक चिंताजनक खबर आई है. जब एक मतदान अधिकारी को सांप ने डस लिया और गंभीर हालत में उन्हें दमोह के जिला अस्पताल के ICU वार्ड में दाखिल कराया गया है.

दरअसल जिले के जबेरा ब्लाक में पदस्थ शिक्षक अशोक झरिया की चुनाव ड्यूटी बटियागढ़ ब्लॉक के गूगरा कला पोलिंग सेंटर में लगी है और झरिया अपने दल के साथ चुनाव सामग्री लेकर गूगरा के स्कूल भवन में पहुंच गए. सारे इंतजामों के बाद दल को यहीं रुकना था और वो और उनका दल यही रुका हुआ था. तभी ये घटना घट गई.

LIVE: पंचायत चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग शुरू, एक क्लिक में जानें लेटेस्ट अपडेट

रात में काटा सांप
 देर रात अचानक स्कूल बिल्डिंग में सांप निकल आया और उसने अशोक झरिया को निशाना बनाया. जहरीले सांप के डसने के कारण अशोक झरिया की हालत बिगड़ गई और गांव वालों की मदद से उन्हें बटियागढ़ के सरकारी अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालात खराब होने की वजह से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

Kaali Controversy: गृहमंत्री के निर्देश पर twitter को नोटिस, कंटेंट हटाने के लिए दी ये डेडलाइन

हालत खतरे से बाहर
जिला अस्पताल में रेफर करने के बाद अब उन्हें आईसीयू वार्ड में एडमिट कर इलाज दिया जा रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक फिलहाल शिक्षक अशोक खतरे से बाहर है और उनको बेहतर इलाज दिया जा रहा है.

Trending news