कांग्रेस MLA ने भगवान शंकर से की कमलनाथ की तुलना, BJP बोली-फिर दर्शन करने की क्या जरूरत
Advertisement

कांग्रेस MLA ने भगवान शंकर से की कमलनाथ की तुलना, BJP बोली-फिर दर्शन करने की क्या जरूरत

फिल्मी हीरो के बाद अब कांग्रेस ने कमलनाथ की तुलना की भगवान भोलेनाथ से कर दी है. इससे बीजेपी को लगे हाथ हमला करने का एक और हथियार मिल गया है.

कांग्रेस MLA ने भगवान शंकर से की कमलनाथ की तुलना, BJP बोली-फिर दर्शन करने की क्या जरूरत

आकाश द्विवेदी/भोपाल: KGF अवतार के बाद अब कमलनाथ की तुलना भगवान शंकर से की गई है. कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कमलनाथ की तुलना भगवान भोलेनाथ से कर दी, उन्होंने कहा कि ऊपर भोलेनाथ हैं उनके नीचे कमलनाथ हैं. बीजेपी ने उन्हें महाकाल के दर्शन करने से रोकर सही नहीं किया है. वहीं पीसी शर्मा के इस बयान पर बीजेपी भी हमलावर हो गई है. 

पीसी शर्मा ने लगाया आरोप 
कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने आरोप लगाया कि कमलनाथ भगवान भोलेनाथ के भक्त हैं फिर भी उज्जैन में उन्हें कोरोना का खतरा बताकर दर्शन नहीं करने दिया गया. जबकि बीजेपी के सांसद अनिल फिरोजिया और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा गर्भगृह में दर्शन करते हैं. केरल के राज्यपाल को दर्शन बंद होने के बाद भी गर्भ गृह में प्रवेश दिया गया. ये सही नहीं है. 

BJP बना रही है भक्त और भगवान के बीच दूरी
पूर्व धर्मस्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा बीजेपी भक्त और भगवान के बीच दूरी बना रही है. भगवान भोलेनाथ बीजेपी को श्राप देंगे. दर्शन न करने देने का पाप और श्राप बीजेपी को झेलना पड़ेगा. कमलनाथ भोलेनाथ के दर्शन कर प्रदेश को कोरोना से मुक्ति देने की प्रार्थना करते, लेकिन ऐसा नहीं करने दिया गया. 

बीजेपी का पलटवार 
बीजेपी ने पीसी शर्मा के बयान को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है. बीजेपी नेता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि ये कांग्रेस का अहंकार है. जब खुद वो भगवान हैं, तो दर्शन करने की क्या जरूरत है. कमलनाथ खुद आईना देख लें. भक्त बनते तो ठीक था अब खुद ही भगवान बन गए हैं. अहंकार कांग्रेस के सर चढ़ कर बोल रहा है. हम दरिद्र में नारायण देखते हैं. इसलिए हमें सेवा करने का मौका मिला है. कौन श्रापित है कौन नहीं ये जनता जानती है.

ये भी पढ़ें: जनता को पिलाओ फिर सुलाओ यही है 'शिव' राज, नई शराब नीति पर बोले कमलनाथ

KGF के हीरो से हुई थी कमलनाथ की तुलना
कांग्रेस ने पूर्व सीएम कमलनाथ को KGF फिल्म के हीरो की तरह एंट्री मारते दिखाया था. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो नए अवतार में दिख रहे हैं. इस पर भी सोशल मीडिया में कई मीम बनकर घूमने लगे हैं. एमपी कांग्रेस ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी इस वीडियो को शेयर किया था.

बीजेपी भी बता चुकी है PM मोदी को भगवान
खास बात यह है कि ऐसा नहीं है कि केवल कांग्रेस ने अपने नेता को भगवान बताया है, कल शिवराज सरकार में मंत्री कमल पटेल ने भी पीएम मोदी को भगवान का अवतार बताया था.  उन्होंने कहा था कि भगवान राम और कृष्ण की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ''भगवान के अवतार'' के रूप में जन्म हुआ है.

WATCH LIVE TV

Trending news