MP Politics: 'ट्रैफिक जाम अब खुल गया, कांग्रेस की गाड़ी तेज रफ्तार से दौड़ेगी', लक्ष्मण सिंह ने क्यों कही यह बात ?
Advertisement

MP Politics: 'ट्रैफिक जाम अब खुल गया, कांग्रेस की गाड़ी तेज रफ्तार से दौड़ेगी', लक्ष्मण सिंह ने क्यों कही यह बात ?

Lakshman Singh: कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं पर लक्ष्मण सिंह ने तंज कसा है. उनका कहना है कि ट्रैफिक जाम अब खुल गया है, जिससे कांग्रेस की गाड़ी तेज रफ्तार से दौड़ेगी. 

लक्ष्मण सिंह, कांग्रेस नेता

MP News: अपने बयानों से मध्य प्रदेश की राजनीति में हमेशा चर्चा में रहने वाले कांग्रेस के पूर्व विधायक और और दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह का एक बार फिर ऐसा ही अंदाज देखने को मिला है. इस बार उनके निशाने पर कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेता था. उन्होंने कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ नेताओं के कांग्रेस से छोड़ने से पार्टी के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है, क्योंकि बिना चुनाव जीते ही कई नेता बन बैठे थे.'

ट्रैफिक जाम अब खुल गया है 

दरअसल, रविवार को कांग्रेस के सीनियर नेता और केंद्र सरकार में मंत्री रहे सुरेश पचौरी अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए. सोमवार को राजगढ़ पहुंचे लक्ष्मण सिंह से जब इसको लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'कांग्रेस में ट्रैफिक जाम लगा हुआ था, लेकिन अब कांग्रेस की गाड़ी तेज रफ्तार से सड़क पर दौड़ेगी. लक्ष्मण सिंह ने कहा कुछ लोग और ऐसे हैं जिनको कांग्रेस छोड़कर चले जाना चाहिए. ताकि नए लोगों को मौका मिले. सुरेश पचौरी जैसे लोगों के कांग्रेस के छोड़कर जाने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर भी है. क्योंकि वह बिना चुनाव जीते ही नेता बन बैठे थे, इनकी वजह से दूसरो को पीछे धकेल दिया जाता था. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा.'

लक्ष्मण सिंह ने कहा कि कांग्रेस में कई ऊर्जावान नेता लंबे समय से काम कर रहे हैं, लेकिन इनकी वजह से जाम लगा था, लेकिन अब हाईवे बन गए हैं, जिससे कांग्रेस की गाड़ी फिर से दौड़ेगी. अब इन नेताओं को आगे बढ़ाया जाएगा. 

दिग्विजय सिंह ने भी कही बड़ी बात 

वहीं लगातार कांग्रेस छोड़ रहे नेताओं पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि जो लोग पार्टी को छोड़ रहे हैं‌ उनका विचारधारा से कोई लेना-देना नहीं है, केवल सत्ता और कुर्सी के भूखे लोग ही कांग्रेस पार्टी छोड़ रहे हैं. 

लगातार कांग्रेस छोड़ रहे हैं नेता 

बता दें कि मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले कई नेता कांग्रेस छोड़ चुके हैं, रविवार और सोमवार को भी यह सिलसिला जारी रहा. रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी समेत पूर्व विधायक संजय शुक्ला और विशाल पटेल सहित कई नेता बीजेपी में शामिल हुए थे. जबकि रविवार को पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे और शिवदयाल बागरी ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है. 

राजगढ़ से अनिल नागर की रिपोर्ट 

ये भी पढ़ेंः क्यों 'धार भोजशाला' को कहा जाता है MP की काशी-अयोध्या, जानिए क्या है पूरा विवाद?

Trending news