स‍िर पर पत्‍थर पटककर की हत्‍या, गुमराह करने शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका
Advertisement

स‍िर पर पत्‍थर पटककर की हत्‍या, गुमराह करने शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका

Murder mystery: पुल‍िस को रेलवे ट्रैक पर शव म‍िला तो पुल‍िस ने साधारण केस समझकर शव को पोस्‍टमॉर्टम के ल‍िए भेज द‍िया. पीएम र‍िपोर्ट में सामने आया क‍ि युवक की तो हत्‍या की गई थी. तब पुल‍िस इस मामले की जांच में जुटी और असली हत्‍यारे को जेल के सींखचों के पीछे पहुंचा द‍िया. 

Demo Photo

अरुण त्र‍िपाठी/उमर‍िया: मध्‍य प्रदेश के उमर‍िया ज‍िले से एक सनसनीख वारदात सामने आई है.  उमरिया के ग्राम लोढ़ा में रेलवे ट्रैक में मिले युवक के क्षत-विक्षत शव मामले में कोतवाली पुलिस ने सनसनीखेज वारदात का खुलासा कर द‍िया है. दो आरोपियों ने युवक की जघन्य हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक में फेंका था. इस हत्‍याकांड के आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेज द‍िए गए हैं. 

पीएम र‍िपोर्ट में सामने आई हत्‍या की बात 
उमरिया थाना कोतवाली अंतर्गत ग्राम लोढ़ा से गुजरने वाले रेलवे ट्रैक में 6 अक्टूबर को एक क्षत-विक्षत शव मिला था. शुरुआती जांच में मृतक कैलाश सिंह मार्को उम्र 38 वर्ष निवासी जुनवानी का ट्रेन एक्सीडेंट में मौत होना प्रतीत हुआ लेकिन पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने पर पुलिस ने मामले की सूक्ष्मता से विवेचना शुरू की. 

स‍िर पर पत्‍थर पटककर की हत्‍या 
जब हत्‍याकांड की जांच हुई तो पता चला कि ग्राम लोढ़ा के ही दो आरोपियों मनीष लोनी एवं शिवम यादव ने गालीगलौज की कारण कैलाश की स‍िर में पत्थर पटककर हत्या की थी. घटना को छिपाने के उद्देश्य से शव को रेलवे ट्रैक में फेंक दिया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

जांजगीर-चांपा जिले में अंधे कत्‍ल की गुत्‍थी भी पुल‍िसे ने थी सुलझाई  

अगस्‍त 2022 में भी छत्‍तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में अंधे कत्‍ल की गुत्‍थी को पुल‍िस ने काफी मशक्‍कत करनी पड़ी थी. पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भिलौनी में 21 अगस्त को सनत यादव नामक युवक के हुए अंधे कत्ल क गुत्थी को पामगढ़ पुलिस ने सुलझा लिया था. दरअसल, हत्‍या की सूचना पर तत्काल पामगढ़ पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची हुई थी. विवेचना के दौरान प्रथम दृष्ट्या ही पुलिस को हत्या की आशंका थी. सनत यादव की बेरहमी से हत्या की गई थी. पुलिस ने विवेचना के लिए डॉग स्‍कॉयड और फॉरेंस‍िक टीम की भी मदद ली थी. साथ ही साथ हत्या का सुराग लगाने के लिए मुखबिर भी लगाए थे. तब जाकर सामने आया था प्रेम संबंधों के कारण हत्‍या की गई थी. 

पत्‍नी से संबंध बनाते देखा तो डंडे से पीटकर क‍िया मर्डर, पड़ोसी ही न‍िकला हत्‍यारा

Trending news