हमजा को दिवाली गिफ्ट देंगे नरोत्तम मिश्रा, एक दिन पहले थाने में दर्ज की थी रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1400506

हमजा को दिवाली गिफ्ट देंगे नरोत्तम मिश्रा, एक दिन पहले थाने में दर्ज की थी रिपोर्ट

बुरहानपुर में तीन साल के एक बच्चे का अपनी मां की पुलिस से शिकायत करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके बाद आज बच्चे से प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फोन पर बात की है, नरोत्तम मिश्रा ने बच्चे को साइकिल और चॉकलेट देने का वादा किया है. 

हमजा को दिवाली गिफ्ट देंगे नरोत्तम मिश्रा, एक दिन पहले थाने में दर्ज की थी रिपोर्ट

प्रमोद शर्मा/भोपाल। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस बार उनका एक नया अंदाज देखने को मिला, कल बुरहानपुर में एक तीन साल के बच्चे ने थाने पहुंचकर अपनी मां की रिपोर्ट लिखाते हुए कहा था कि मां को जेल में डाल दो क्योंकि उन्होंने मेरी चाकलेट छिपा दी है. इस बच्चे का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था, अब नरोत्तम मिश्रा ने इस बच्चे से फोन पर बात कर उसे साइकिल और चॉकलेट गिफ्ट करने का वादा किया है. 

नरोत्तम मिश्रा से बच्चे ने की बात 
दरअसल, आज नरोत्तम मिश्रा ने थाने में अपनी मां की शिकायत करने वाले बच्चे से वीडियो कॉलिंग पर बात की, गृहमंत्री ने बच्चे से कहा कि वह दिवाली पर उसके लिए चॉकलेट भेजेंगे, जिस पर फिर बच्चे ने मजेदार अंदाज में कहा कि उसके लिए साइकिल चाहिए. ऐसे में नरोत्तम मिश्रा ने मासूम बच्चे से बातचीत के दौरान दीपावली पर प्यारे बालक हमजा को चॉकलेट और साइकिल उपहार में देंने की बात कही है. 

मां की शिकायत करने थाने पहुंचा था बच्चा 
बता दें कि यह पूरा मामला कल का बताया जा रहा है कि बुरहानपुर जिले के डेढ़तलाई गांव में रहने वाला 3 साल की उम्र का प्यारा बच्चा हमजा पुलिस थाने पहुंचा और वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों से बोला कि उसकी मम्मी को थाने में डाल दो , क्योंकि मम्मी उसकी चॉकलेट चुरा लेती हैं और उसे चॉकलेट खाने नहीं देती. बच्चे की इस शिकायत का वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं बच्चे की शिकायत सुनकर पुलिसकर्मी हंसते हुए नजर आए.

यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोग प्यारे बच्चे हमजा के इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे थे. बच्चे के परिजनों ने बताया कि उसकी मां उसे नहला रही थी, लेकिन वह चॉकलेट खाने की जिद करने लग, जिस पर मां ने उसे हल्का चाटा मार दिया तो बच्चा रोने लगा और जिद पर अड़ गया कि वह मां की शिकायत पुलिस से करेगा. इसलिए उसके पिता उसे पुलिस के पास लेकर पहुंचे थे. लेकिन बच्चा थाने पहुंचकर भी पुलिस वालो से डरा नहीं और मां की शिकायत पर अड़ा रहा, जिसके बाद पुलिस झूठमूट की रिपोर्ट लिखी.

ये भी पढ़ेंः मेरी चॉकलेट चुरा ली, मुझे थप्पड़ मारा, मम्मी को जेल में डाल दो... बच्चे ने की पुलिस से शिकायत Video Viral

Trending news