नरोत्तम मिश्रा बोले इनके प्रमाण पत्र की जरुरत नहीं, जानिए क्यों कही यह बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1368155

नरोत्तम मिश्रा बोले इनके प्रमाण पत्र की जरुरत नहीं, जानिए क्यों कही यह बात

ग्वालियर पहुंचे नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा, इस दौरान दिग्विजय सिंह के एक बयान पर भी पलटवार किया. जबकि राजस्थान में चल रहे सियासी ड्रामे पर भी नरोत्तम मिश्रा ने अपनी राय दी. बता दें कि नरोत्तम मिश्रा ग्वालियर पहुंचे हुए थे.

नरोत्तम मिश्रा बोले इनके प्रमाण पत्र की जरुरत नहीं, जानिए क्यों कही यह बात

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं, ग्वालियर प्रवास के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस बार उनके निशाने पर दिग्विजय सिंह और राहुल गांधी थे, नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के आरएसएस के खिलाफ दिए गए बयान पर पलटवार किया. इसके अलावा उन्होंने राजस्थान में चल रहे सियासी ड्रामे पर भी बड़ा बयान दिया. 

दिग्विजय सिंह के प्रमाण पत्र की जरुरत नहीं 
दरअसल, एक दिन पहले ग्वालियर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आरएसएस के खिलाफ बयान दिया था. जिस पर नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया, उन्होंने कहा कि ये क्या समझेंगे संघ को, इसलिए इनके प्रमाण पत्र की संघ को जरूरत भी नहीं है. देश समझता है दिग्विजय सिंह को. जो जाकिर नाइक को शांतिदूत बताते हों, उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं.''

नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि  ''दोनों लोग पदयात्रा पर हैं, एक अमेठी से हारे थे और एक भोपाल से हारे थे. जो एक बार भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह बोलने वालों से सबसे पहले jnu में मिलने गए थे और दूसरे दिग्विजय सिंह जी हैं, जो जाकिर नाइक को शांतिदूत बताते हैं और ओसामा के आगे जी लगाते हैं.''

बता दें कि एक दिन पहले ग्वालियर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने आरएसएस और पीएफआई को एक समान बताया था, उनके इस बयान के बाद से ही प्रदेश की सियासत गर्मायी हुई है. नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के इसी बयान के खिलाफ आज पलटवार किया. 

वहीं राजस्थान में कांग्रेस में मचे सियासी घमासान पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राजस्थान का हश्र इस हफ्ते में आप देखेंगे अद्भूत होगा. बता दें कि राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट ग्रुप एक बार फिर आमने-सामने हैं.

ये भी पढ़ेंः PFI का पॉलिटिकल कनेक्शन आया सामने, SDPI के सहयोग MP में बना रहा था नेटवर्क

Trending news