राहुल गांधी 'कांग्रेस जोड़ों यात्रा' निकाले, जानिए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने क्यों दी ये सलाह
Advertisement

राहुल गांधी 'कांग्रेस जोड़ों यात्रा' निकाले, जानिए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने क्यों दी ये सलाह

नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि राहुल बाबा विदेश घूम रहे हैं, जबकि उनकी पार्टी के नेता पार्टी छोड़ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कमलनाथ पर भी निशाना साधा. 

राहुल गांधी 'कांग्रेस जोड़ों यात्रा' निकाले, जानिए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने क्यों दी ये सलाह

भोपाल। मध्य प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष दोनों प्रणाली लागू होने पर कांग्रेस बीजेपी पर निशाना साध रही है. जिस पर अब प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है. नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि कांग्रेस को पहले अपना घर देखना चाहिए, इसके अलावा नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी को एक सलाह भी दी है. 

कांग्रेस जोड़ों यात्रा निकाले 
दरअसल, कांग्रेस जल्द ही देशभर में  भारत जोड़ो अभियान निकालेगी, जिस पर नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी को सलाह देते हुए कहा कि ''कांग्रेस का क्या होगा, खुदा ही जाने. सिब्बल जी हाथ छोड़कर साइकिल चलाने चल दिये, मैंने कहा ही था कि राहुल जी 'भारत जोड़ो‌ यात्रा' की जगह 'कांग्रेस जोड़ो यात्रा' अभियान चलाएं. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल बाबा विदेश में मौज कर रहे हैं और यहां उनकी फौज में भगदड़ मची हुई है. कांग्रेस का काम हो गया है, एक सप्ताह में तीन चले गए.''

कमलनाथ ने भी साधा निशाना 
नरोत्तम मिश्रा ने नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कमलनाथ पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि कमलनाथ ओबीसी के सहारे जीत का दम भर रहे हैं, लेकिन उनकी ही पार्टी के ओबीसी नेता अरुण यादव के साथ धोखा किया गया था. जबकि अरुण यादव के साथ भी यही किया जा रहा है. कांग्रेस केवल ओबीसी को गुमराह कर रही है. 

निकाय चुनाव में बीजेपी को मिलेगी जीत 
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि निकाय चुनाव में महापौर जनता चुनेगी और अध्यक्ष को पार्षद चुनेंगे. इसका अध्यादेश भी भेजा जा चुका है. उन्होंने बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा कि निकाय चुनाव में पार्टी को जीत मिलेगी और कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा. 

ये भी पढ़ेंः MP निकाय चुनाव में लागू होगी यह प्रणाली, जानिए कैसे चुने जाएंगे महापौर-अध्यक्ष

WATCH LIVE TV

Trending news