अपना लल्ला संभाल नहीं पा रहे, दूसरों का खिलाने चले, जानिए नरोत्तम मिश्रा ने क्यों कही यह बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1298051

अपना लल्ला संभाल नहीं पा रहे, दूसरों का खिलाने चले, जानिए नरोत्तम मिश्रा ने क्यों कही यह बात

बिहार Bihar के सियासी घटना क्रम को लेकर एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा Narottam Mishra ने कांग्रेस Congress पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि अपना लल्ला संभाल नहीं पा रहे, दूसरों का खिलाने चले है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस खुद तो कही जीत नहीं पाती इसलिए दूसरों की खुशी में खुश होती है. 

अपना लल्ला संभाल नहीं पा रहे, दूसरों का खिलाने चले, जानिए नरोत्तम मिश्रा ने क्यों कही यह बात

प्रमोद शर्मा/भोपाल। बिहार Bihar में नीतीश कुमार Nitish Kumar की पार्टी जेडीयू JDU और बीजेपी BJP का गठबंधन टूटने के बाद नीतीश कुमार ने आरजेडी RJD और कांग्रेस Congress के साथ मिलकर फिर से बिहार में सरकार बना ली है. बिहार के सियासी घटनाक्रम को लेकर एमपी में भी सियासी पारा गर्म है. मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं, जिस पर अब प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा Narottam Mishra ने कांग्रेस पर पलटवार किया है.  

दूसरों के ललना को पलना में खिलाना कांग्रेस की शगल बन गया है 
दरअसल, जब नरोत्तम मिश्रा से बिहार के सियासी घटना क्रम पर कांग्रेस के आरोपों पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ''कांग्रेस अपने को संभाल नहीं पा रही है, लेकिन दूसरों के ललना को पलना में खिलाना कांग्रेस का शगल बन गया है.''

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ''बिहार में सत्ता परिवर्तन से कांग्रेस अपनी खुशी संभाल नहीं पा रही है. क्योंकि बिहार में नीतीश भाजपा-गठबंधन टूट के बाद लालू से नीतीश के जोड़ पर कांग्रेस के गदगद हो रही है, लेकिन कांग्रेस खुश क्यों हो रही है यह समझ नहीं आ रहा, दूसरे के घर बच्चा होता है तो कांग्रेस खुशियां मनाती है, दूसरे के लल्ला को अपने पालने में खिलाने का शौक है कांग्रेस का बन गया है. जबकि वह अपने लल्ला को संभाल नहीं पा रही है. ''

सीएम शिवराज ने भी साधा था निशाना 
नरोत्तम मिश्रा के अलावा सीएम शिवराज ने भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा था. सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ''नीतीश कुमार जी ने आखिर NDA की विश्वास और विकास केंद्रित नीति को ठुकरा कर अवसरवादियों से बने महाठगबंधन की सत्ता और भ्रष्टाचार केंद्रित रणनीति को चुन ही लिया!, आने वाले समय में बिहार की जनता भी सही चुनाव कर दूध का दूध और पानी का पानी कर ही देगी.'' सीएम शिवराज के अलावा भी बीजेपी के कई नेताओं ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा. 

बता दें कि मंगलवार को बिहार की राजनीति में बड़ा उलटफेर हुआ था. 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी और नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने चुनाव जीतकर सरकार बनाई थी. जबकि आरजेडी विपक्ष में बैठी थी. लेकिन मंगलवार को नीतीश कुमार ने बीजेपी से गठबंधन तोड़ते हुए आरजेडी और कांग्रेस से गठबंधन कर लिया. जिसके बाद कल नीतीश कुमार ने राजद के तेजस्वी यादव के साथ मिलकर राज्य में नई सरकार बना ली. नीतीश कुमार ने आठवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, जबकि तेजस्वी यादव ने दूसरी बार बिहार के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. इस सरकार में कांग्रेस भी शामिल है. 

Trending news