बारिश की वजह से खंभे में आया करंट, रेलवे स्टेशन पर परिवार के सामने महिला की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1753325

बारिश की वजह से खंभे में आया करंट, रेलवे स्टेशन पर परिवार के सामने महिला की मौत

पूरे देश में बारिश का सिलसिल शुरू हो चुका है. बारिश की वजह से कई जगह राहत है तो कुछ जगहों पर ये आफत बन कर सामने आई है. बारिश की वजह से कई जगहों पर वॉटर लॉगिंग हो गई है. जिस वजह से दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आज एक बड़ा हादसा हो गया.

 बारिश की वजह से खंभे में आया करंट, रेलवे स्टेशन पर परिवार के सामने महिला की मौत

New Delhi Railway station: पूरे देश में बारिश का सिलसिल शुरू हो चुका है. बारिश की वजह से कई जगह राहत है तो कुछ जगहों पर ये आफत बन कर सामने आई है. बारिश की वजह से कई जगहों पर वॉटर लॉगिंग हो गई है. जिस वजह से दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आज एक बड़ा हादसा हो गया. जिसने रेलवे की बड़ी लापरवाही को उजागर कर दिया है. 

दरअसल एक महिला साक्षी  की नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर करंट लगने की वजह से दर्दनाक मौत हो गई. भारी बारिश की वजह से वाटर लॉगिंग हो गई. रास्ते में भरे पानी से बचने के लिए जब महिला ने बिजली के खंभे का सहारा लिया तो उन्हें करंट लग गया. आसपास के लोगों की मदद से जब महिला को अस्पताल पहुंचाया गया तो वहां उसे मृत घोषित कर दिया. 

जानकारी के मुताबिक मृत साक्षी आहूजा चंडीगढ़ जा रही थी. जिसका वंदे भारत में टिकट बुक था. साक्षी को मिलाकर कुल 7 लोग और थे जिनका टिकट भी वंदे भारत में बुक था. रेलवे स्टेशन पर साक्षी आगे चल रही थी, साक्षी के दो छोटे बच्चे हैं. एक बेटा और एक बेटी. 

बता दें कि सभी वेकेशन के लिए चंडीगढ़ से आगे कसौली जा रहे थे. साक्षी अपने मम्मी पापा के साथ में थी और साथ में उनके भाई-बहन भी थी. यह घटना सुबह करीब 4:45 और 5:00 के बीच में घटी है. बता दें कि साक्षी की उम्र महज 35 साल थी. दो बच्चे हैं. बेटे की उम्र 9 साल (राघव आहूजा) , और बेटी की उम्र 6 साल ( इनाया आहुजा) है. साक्षी की शादी 2012 में हुई थी.

खंभे के आस-पास खुले पड़े थे तार
बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन पर जो खंभा लगा है, उस पर बिजली के खुले हुआ तार लटक रहे थे. इसी वजह से खंभे में करंट आ गया. जब महिला ने रास्ते से निकलते हुए खंभे को टच किया तो उसे करंट का इतना जोरदार झटका लगा कि उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. अब ये जांच की जा रही है कि आखिर इतनी बड़ी लापरवाही किसकी थी.

Trending news