MP News: मंडला लव जिहाद मामले में आया नया मोड़, इस पत्रकार और नेता की हुई एंट्री
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1777029

MP News: मंडला लव जिहाद मामले में आया नया मोड़, इस पत्रकार और नेता की हुई एंट्री

Love Jihad In Mandla: मंडला लव जिहाद मामले में नया मोड़ आया है. मंडला पुलिस ने इस संबंध में 6 और अतिरिक्त एफआईआर दर्ज की है.  ये मामला आरोपित दानिश अहमद की गिरफ्तारी से पहले उसके साथ ब्लैक मेलिंग करने का है.

 

 

MP News: मंडला लव जिहाद मामले में आया नया मोड़, इस पत्रकार और नेता की हुई एंट्री

विमलेश मिश्रा/मण्डला: 9 जुलाई को लव जिहाद के मामले में जेल भेजे गए युवक दानिश खान के मामले में एक नया मोड़ आया है. मंडला पुलिस ने इस संबंध में 6 और एफआइआर दर्ज की है. तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है और तीन फरार हैं. इस मामले में कथित पत्रकार एक महिला और एक पुरुष सहित एक राजनीतिक दल के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. कोतवाली पुलिस ने अशफाक खान, असगर कुरेशी, शहजाद उर्फ राजा अली, रौनक खान उर्फ साजरून, दीप्ति कौर और रोहित उर्फ जैकी चंद्रौल पर धारा 384, 386, 388, 120 बी, 506 के अंतर्गत एफआइआर दर्ज की है.

दानिश के पिता ने दर्ज कराई शिकायत
दरअसल, ये मामला आरोपित दानिश अहमद की गिरफ्तारी से पहले उसके साथ ब्लैक मेलिंग करने और फंसाने का है. बता दें कि लव जिहाद के मामले में आरोपित दानिश को आज जेल भेजे गए 3 लोग व अन्य 3 लोग ब्लेक मेल करने के साथ जान से मारने की धमकी दे रहे थे. 3 गिरफ्तार और 3 फरार आरोपी दानिश के पिता से लव जिहाद मामले में 20 लाख रुपयों की मांग कर रहे थे जिसकी शिकायत दानिश के पिता ने कोतवाली थाने में की थी.

शिकायत के आधार पर पुलिस ने कथित पत्रकार दीप्ती कौर, अशफाक खान और नेता राजा अली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. फरार 3 अन्य आरोपियों की पोलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. बता दें कि आज गिरफ्तार हुए दो कथित पत्रकारों के खिलाफ आमजन में भारी आक्रोश था. गुस्साएं लोगों ने मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लाए गए आरोपियों से झूमा झपटी और मारपीट कर दी. भारी पुलिस बल की मौजूदगी में गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को जेल भेजा गया.

जानें पूरा मामला
ये मामला मंडला जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का है. मामले के तहत दानिश नामक एक मुस्लिम युवक ने हिन्दू लड़की के साथ शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया और अब शादी से इनकार कर रहा है.  बता दें कि न केवल आरोपी युवक एक साल से युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा, बल्कि युवक ने युवती से शादी करने के लिए युवती से आधार कार्ड में भी बदलाव करवाया और युवती का धर्म परिवर्तित करवा दिया.

Trending news