नई नवेली दुल्हन ने की शिकायत, पुलिस बोली- दूल्हा हम लेकर जाएंगे!
Advertisement

नई नवेली दुल्हन ने की शिकायत, पुलिस बोली- दूल्हा हम लेकर जाएंगे!

शादी के बाद दूल्हा के हाथ की मेहंदी भी फीकी नहीं पड़ी थी कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. रायसेन एएसपी ने बताया कि मामला दोनों के प्रेम संबंध का है. 

नई नवेली दुल्हन ने की शिकायत, पुलिस बोली- दूल्हा हम लेकर जाएंगे!

राजकिशोर सोनी/रायसेनः मध्य प्रदेश के रायसेन में पुलिस ने शादी वाले दिन ही दूल्हे को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है. हैरानी की बात ये है कि दूल्हे की शिकायत करने वाली और कोई नहीं नई नवेली दुल्हन ही है! दरअसल युवती ने कुछ दिनों पहले युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि अब दोनों के बीच कथित तौर पर सुलह हो गई थी और दोनों ने शादी कर ली लेकिन शादी के दो दिन बाद ही पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.गिरफ्तारी के बाद यह मामला चर्चा का विषय बन गया. 

प्रेम संबंधों से जुड़ा है मामला
मामला रायसेन जिले के देव नगर थाना क्षेत्र का है. जहां रहने वाली 19 वर्षीय युवती के पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम संबंध थे. युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बना लिए लेकिन बाद में शादी की बात से मुकर गया. इस पर युवती ने 10 अक्टूबर को इसकी शिकायत पुलिस से कर दी और पुलिस में ज्यादती का मामला दर्ज करा दिया. वहीं पुलिस कार्रवाई और परिजनों के दबाव के चलते 2 दिन पहले ही आरोपी युवक और पीड़िता की शादी कर दी गई. 

MP के युवराज और गोलू की कीमत है 10 करोड़, भैंसे मालिक ने फिर भी बेचने से कर दिया इंकार

शादी के बाद दूल्हा के हाथ की मेहंदी भी फीकी नहीं पड़ी थी कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. रायसेन एएसपी ने बताया कि मामला दोनों के प्रेम संबंध का है. लड़की की रिपोर्ट पर धारा 376 के तहत कार्रवाई की गई है. दुल्हे को न्यायालय में पेश किया गया और वहां से उसे जेल भेज दिया गया. पुलिस का कहना है कि भले ही आरोपी ने पीड़िता से शादी कर ली है लेकिन अपराध के पर्याप्त सबूत थे, जिनके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Trending news