News Today: आज दिल्ली में बीजेपी की अहम बैठक; कहां रहेंगे CM शिवराज और भूपेश बघेल? जानें MP-CG में आज क्या रहेगा खास?
Advertisement

News Today: आज दिल्ली में बीजेपी की अहम बैठक; कहां रहेंगे CM शिवराज और भूपेश बघेल? जानें MP-CG में आज क्या रहेगा खास?

News Today: आज मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj) दिल्ली में बीजेपी की बैठक (delhi bjp meeting) में शामिल होने के लिए जाएंगे. वहीं छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) आज रायपुर (raipur) में ही रहने वाले हैं. जानें प्रदेश में आज क्या कुछ ऐसा होने वाला है, जो खबरों में रहेगा...

News Today: आज दिल्ली में बीजेपी की अहम बैठक; कहां रहेंगे CM शिवराज और भूपेश बघेल? जानें MP-CG में आज क्या रहेगा खास?

News Today: भोपाल/रायपुर। आज दिल्ली में बीजेपी की बड़ी बैठक (delhi bjp meeting) पर पूरे देश की मीडिया की नजर रहेगी. इसके साथ ही आज से G-20 की बैठकें शुरू हो रही हैं. यहां से भी खबरें निकलकर आएंगी. एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj) आज भोपाल और दिल्ली में रहेंगे. वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) आज रायपुर (raipur) में ही रहने वाले हैं. इसके अलावा जानें प्रदेश में और क्या होने वाला है.

दिल्ली में बीजेपी की बड़ी बैठक

आज दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारण की बैठक होनी है. इसमें शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह समेत छत्तीसगढ़ से राष्ट्रीय कार्यकारणी के मेंबर दिल्ली जाएंगे. इस बैठक से कोई बड़ा प्लान निकलकर सामने आ सकता है. इस पर पूरे देश के मीडिया की नजर रहने वाली है.

ये भी पढ़ें: MP में है सेना के 7 पावर सेंटर, यहीं से मिलती है आर्मी को ताकत

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री दिल्ली में भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली जाएंगे. यानी आज वो दिल्ली और भोपाल में रहेंगे
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायपुर में ही रहने वाले हैं. वो आज यहां के स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेने के साथ अधिकारियों से भी मिल सकते हैं

छत्तीसगढ़ की खबरों में क्या होगा?

- नियमितीकरण की मांग को लेकर संविदा कर्मियों की 5 दिवसीय हड़ताल आज से शुरू हो रही है जो 20 जनवरी तक चलेगी. सभी जिला मुख्यालयों से पहुंच रहे करीब 45 हजार हड़ताली कर्मचारी रायपुर के बूढ़ापारा धरना स्थल जमेंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव आज दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक शामिल होंगे. यहां छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव जीत के लिए प्लान तैयार हो सकता है.

ये भी पढ़ें: 10 लक्षण बताते हैं विटामिन बी-12 की कमी, परेशानी बढ़ने से पहले ऐसे करें इलाज

मध्य प्रदेश में क्या होगा खास?

- आज से भोपाल में G-20 के बैठकें शुरू हो रही है. 16 और 17 जनवरी को भोपाल में कुशाभाऊ ठाकरे इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में  'पर्यावरण सम्मत जीवन शैली-नैतिक मूल्य तथा सुमंगलमय युक्त वैश्विक सुशासन' विषय पर विचार-मंथन किया जाएगा. इसके उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल होंगे. राज्यपाल मंगुभाई पटेल 17 जनवरी को समापन समारोह में शामिल होंगे.

- मध्य प्रदेश में एक बार फिर से ठंड वापस लौट आई है. घना कोहरा, शीतलहर के साथ कई जिलों में पाला पड़ने का अलर्ट जारी किया. आगामी 2 से 3 दिन मध्य प्रदेश में मौसम जस का तस बने रहने के आसार हैं.

Kele Jaisa Sanp: केला नहीं ये सांप है! न कर बैठना खाने की गलती, वीडियो ने सबको चौकाया

Trending news